logo-image

Harami Trailer: इमरान हाशमी की फिल्म 'हरामी' का दमदार ट्रेलर रिलीज, देखें Video

रोमांटिक फिल्मों के लिए मशहूर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का इस फिल्म में लुक एकदम अलग है. फिल्म में इमरान लंबे बाल, बढ़ी हुई दाढ़ी, आखों पर चश्मा गले में सोने की चेन पहने नजर आ रहे हैं

Updated on: 28 Sep 2020, 05:57 PM

नई दिल्ली:

Harami Trailer: बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की अपकमिंग फिल्म 'हरामी' (Harami) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. रोमांटिक फिल्मों के लिए मशहूर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का इस फिल्म में लुक एकदम अलग है. फिल्म में इमरान लंबे बाल, बढ़ी हुई दाढ़ी, आखों पर चश्मा गले में सोने की चेन पहने नजर आ रहे हैं. उनका ये लुक सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म 'हरामी' (Harami) श्याम मदीराजू द्वारा लिखित और निर्देशित एक इंडो-अमेरिकन प्रोडक्शन है.

फिल्म के ट्रेलर में मुंबई के स्ट्रीट में रहने वाले छोटे बच्चों की कहानी दिखाई गई है. इन बच्चों के गिरोह का सरदार बने हैं इमरान हाशमी (Emraan Hashmi). ये सभी बच्चे चोरी और फरेबबाजी जैसे गलत काम करते हैं. गिरोह का सरदार बने इमरान को उनके गिरोह का कोई भी बच्चा अगर बनाए हुए रूल्स को तोड़ता नजर आता है तो वो कड़ी सजा देते हैं.

यह भी पढ़ें: हैश और वीड कोई ड्रग्‍स नहीं टर्मिनोलॉजी है, दीपिका-सारा-श्रद्धा ने NCB के सामने कही ये बात

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म 'हरामी' (Harami) सनल कुमार शशिधरण की ‘अ’हर’, और अनंत महादेवन की ‘बिटरस्वीट’ समेत आठ भारतीय फिल्में इस साल बुसान अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव के (बीआईएफएफ) लिए चुनी गयी हैं. इस फिल्मोत्सव का 25 वां संस्करण दक्षिण कोरिया के बुसान में 21 अक्टूबर से 31 अक्टूबर को होने जा रहा है. श्याम मादिराजू निर्देशित फिल्म ‘हरामी’ बीआईएफएफ के ‘न्यू करेंट्स’ खंड का हिस्सा है. यह फिल्म युवा अपराध और नियति, प्रेम के बिखरने की कहानी है. इस साल इस फिल्मोत्सव में 68 देशों की 192 फिल्में प्रदर्शित की जा रही हैं.