News Nation Logo

'कोलावेरी डी' के बाद अब एक बार फिर अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे धनुष, Tweet कर दी जानकारी

अभिनेता-संगीतकार जेवी प्रकाश ने ट्विटर पर इस बात का खुलासा करते हुए कहा है कि 'पोल्लाथाभूमि' नामक एक गाने को धनुष, केन करुनास और टी जे ने मिलकर अपनी आवाज दी हैं

IANS | Updated on: 25 Jun 2019, 03:08:56 PM
(फाइल फोटो)

New Delhi:

अभिनेता धनुष (Dhanush) जो कि एक प्रतिष्ठित गायक भी हैं, ने इस बात का खुलासा किया है कि वेत्रिमारन द्वारा निर्देशित उनकी आने वाली अगली तमिल फिल्म में उन्होंने एक बहुत ही शांत किस्म का गाना गाया है. अभिनेता-संगीतकार जेवी प्रकाश ने ट्विटर पर इस बात का खुलासा करते हुए कहा है कि 'पोल्लाथाभूमि' नामक एक गाने को धनुष, केन करुनास और टी जे ने मिलकर अपनी आवाज दी हैं.'

यह भी पढ़ें- Photo: 'प्यार के शहर' में निक की बाहों में दिखीं प्रियंका

गीत के बोल युगभारती ने लिखा है. धनुष ने ट्वीट किया कि इस गाने की रिकॉर्डिग में बड़ा मजा आया और दर्शकों द्वारा इसे सुने जाने की प्रतीक्षा वह अब और नहीं कर सकते हैं.

'पोल्लाधवन', 'पाण्डेम कोल्लू' और 'वाडा चेन्नई' के बाद धनुष 'असुरन' में वेत्रिमारन के साथ चौथी बार काम कर रहे हैं. 'असुरन' तमिल उपन्यास 'वेक्कई' पर आधारित है जिसे पूमणि ने लिखा है.

यह भी पढ़ें- IAS टॉपर टीना डाबी बनी इंटरनेट सेंसेशन, Video में प्रिया प्रकाश को दे रहीं टक्कर

इस फिल्म में पिता और पुत्र की भूमिका में धनुष डबल रोल में नजर आएंगे. मंजू वारियर इस फिल्म में मुख्य महिला के किरदार को निभा रहीं हैं और इस फिल्म से वह तमिल फिल्म में डेब्यू करने जा रहीं हैं. इसे कलैपुलि एकस थानु ने प्रोड्यूस किया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Jun 2019, 03:08:56 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.