logo-image

Dalip Tahil Jail: बाजीगर एक्टर दलीप ताहिल को हुई जेल, ड्रंक एंड ड्राइव केस में मिली सजा

Dalip Tahil Jail: दलीप ताहिल 90के दशक के फेमस एक्टर रहे हैं. उन्होंने 'बाजीगर, 'राजा', 'इश्क', 'रा.वन', 'कहो ना प्यार है' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है.

Updated on: 22 Oct 2023, 10:03 AM

नई दिल्ली:

Dalip Tahil Jail: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप ताहिल के सितारे गर्दिश में आ गए हैं. बाजीगर एक्टर दलीप ताहिल को आज रविवार को मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने 2 महीने जेल की सजा सुनाई है. 65 साल की उम्र में दलीप ताहिल को ड्रंक एंड ड्राइव केस में सजा सुनाई गई है. एक्टर को करीब 5 साल पुराने केस में सजा मिली है. दलीप ताहिल पर साल 2018 में नशे में गाड़ी चलाने और अपनी कार को एक ऑटोरिक्शा में टक्कर मारने के केस में गिरफ्तार किया गया था. एक्टर को 2018 में खार (मुंबई) में एक महिला को घायल करने के लिए दोषी ठहराया गया है. इस केस में कोर्ट ने दलीप ताहिल को दो महीने के साधारण कारावास की सजा सुनाई है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक दलीप ताहिल के खिलाफ साल 2018 में ड्रंक एंड ड्राइव केस का केस दर्ज हुआ था. उन पर नशे में गाड़ी चलाने और कार से एक ऑटो को टक्कर मारने का आरोप लगा था. हादसे में ऑटो में सवार एक युवक और युवती घायल हुए थे.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जानकारी के मुताबिक, ऑटो को टक्कर मारने के बाद दिलीप मौके से फरार हो गए थे, लेकिन गणेश विसर्जन के कारण जाम लगने के कारण वो जल्द पी पकड़े गए थे. इस हादसे के शिकार युवक और युवती एक्टर के खिलाफ FIR करवाई थी. एक्टर पर पीड़ितों से हाथापाई करने का भी आरोप लगा था. इस मामले में अब पांच साल बाद फैसला आया है. 

घटना के वक्त मुंबई के खार पुलिस स्टेशन नेता ताहिल को गिरफ्तार किया था. उनके खिलाफ नशे में और लापरवाही से गाड़ी चलाने के तहत केस दर्ज हुआ था. हालांकि, बाद में एक्टर को जमानत पर रिहा कर दिया गया था. 

दलीप ताहिल 90के दशक के फेमस एक्टर रहे हैं. उन्होंने 'बाजीगर, 'राजा', 'इश्क', 'रा.वन', 'कहो ना प्यार है' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है. एक्टर इन दिनों ओटीटी पर वेब सीरीज में काम कर रहे हैं.