logo-image

Happy Birthday Chiranjeevi: जन्मदिन के खास मौके पर हुआ मेगा 157 का ऐलान, फैंटेसी फिल्म में नजर आएंगे मेगास्टार

मेगास्टार चिरंजीवी 22 अगस्त को अपना 68 वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास दिन और भी खास बनाने के लिए यूवी क्रिएशंस ने मेगा 157 के साथ स्टार की अगली फिल्म की अनाउंमेंट की.

Updated on: 22 Aug 2023, 01:40 PM

नई दिल्ली:

मेगास्टार चिरंजीवी 22 अगस्त को अपना 68 वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस अवसर पर, यूवी क्रिएशंस ने मेगास्टार ने मेगा 157 के साथ अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट की. फिल्म का टाईटल अभी सामने नहीं आया है, और इसे वशिष्ठ द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा. चिरंजीवी काफी समय बाद किसी फैंटेसी फिल्म में नजर आएंगे. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर अनाउंसमेंट शेयर की और चिरंजीवी के फैंस को इसके लिए बधाई दी. फिल्म का निर्माण वामसी, विक्रम और प्रमोद द्वारा किया जाएगा. 

 

फिल्म का अनाउंसमेंट कर चिरंजीवी के फैंस को दी बधाई

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर अनाउंसमेंट शेयर की और चिरंजीवी के फैंस को इसके लिए बधाई दी. फिल्म का निर्माण वामसी, विक्रम और प्रमोद द्वारा किया जाएगा. मेगा 157 की पूरी कास्ट की अभी घोषणा नहीं की गई है. यूवी क्रिएशन्स ने बिना टाईटल वाली फिल्म का फर्स्ट-लुक पोस्टर भी शेयर किया और मेगास्टार को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. ट्वीट में हिंट दिया गया कि कहानी उन पांच तत्वों के मिलन पर आधारित होगी जिनसे ब्रह्मांड का निर्माण हुआ. ट्वीट में लिखा था, "इस बार, यह ब्रह्मांड से परे मेगा मास है. पांच तत्व मेगास्टार नामक मौलिक बल के लिए एकजुट होंगे"

चिरंजीवी को आखिरी बार भोला शंकर में देखा गया

चिरंजीवी को आखिरी बार भोला शंकर में तमन्ना भाटिया, वेनेला किशोर और कीरही सुरेश के साथ देखा गया था. मेहर रमेश द्वारा निर्देशित, भोला शंकर तमिल फिल्म वेदालम की ऑफिशियल तेलुगु रीमेक है. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. अपनी फिल्म के अलावा स्टार इस साल दादा बनने की वजह से भी सुर्खियों में हैं. उनके बेटे और तेलुगु अभिनेता राम चरण और उनकी पत्नी उपासना पहली बार परेंट्स बने हैं.

चिरंजीवी ने रखा अपने पोती का नाम 'क्लिन कारा कोनिडेला 

ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए, चिरंजीवी ने लिखा,  बच्चे का नाम 'क्लिन कारा कोनिडेला है. जो ललिता सहस्रनामम से लिया गया है .. नाम 'क्लिन कारा'. एक परिवर्तनकारी शुद्ध करने वाली ऊर्जा का प्रतीक है, जो स्प्रिरिट्यूल जागरुकता लाता है. हमें यकीन है कि छोटी बच्ची, छोटी राजकुमारी इन गुणों को अपने पर्सनालिटी में लागू करेगी. जैसे-जैसे वह बड़ी होगी.