logo-image

Dream Girl 2: लड़की क्या डायनासोर भी बन सकते हैं आयुष्मान खुराना, फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को लेकर कहीं ये बात

आयुष्मान खुराना ने हाल ही में गोविंदा, कमल हसन और आमिर खान का उदाहरण देते हुए ड्रीम गर्ल 2 की सफलता और स्क्रीन पर पूजा का किरदार निभाने के बारे में बात की.

Updated on: 01 Sep 2023, 02:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इंडस्ट्री के वर्सटाइल और सफल एक्टर में से एक हैं. बिना किसी फिल्मी फैमिली बैकग्राउंड के, चंडीगढ़ के इस लड़के ने कई सालों बाद अपनी पसंद की अनकंडीशनल रोल्स के साथ इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई. अपने एक दशक लंबे करियर में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिसने उन्हें इंडस्ट्री के भरोसेमंद अभिनेताओं में खड़ा कर दिया है. उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में ड्रीम गर्ल 2 को भी शमिल जा सकता है. हाल ही में एक्टर ने फिल्म की सफलता के बारे में बात की और साथ ही सनी देओल की गदर 2 और शाहरुख खान की जवान के बारे में भी बताया.

ड्रीम गर्ल 2 की सफलता पर आयुष्मान खुराना

आयुष्मान ने ड्रीम गर्ल 2 की सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि पिछले तीन महीनों से कम बजट और छोटे बजट की फिल्में सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही हैं. केवल बड़े बजट की फिल्मों के सिनेमाघरों में सफल होने की पारंपरिक धारणा टूट गई है. ऐसे में उनका मानना है कि उनकी फिल्म की टाइमिंग सही है, जो जवान और गदर 2 के बीच में आकर अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है. 

स्क्रीन पर 'पूजा' के रोल पर उनके विचार

उन्होंने ऑन-स्क्रीन पूजा का किरदार निभाने के बारे में भी चर्चा करते हुए कहा कि अगर कहानी अच्छी और मजबूत है, तो न केवल लड़की बल्कि वह डायनासोर बनने के लिए तैयार हो जाएंगे. कमल हसन, गोविंदा, आमिर खान जैसे अभिनेताओं के शानदार उदाहरणों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि अभिनेता को कठिन और चुनौतीपूर्ण काम करना चाहिए. इसके अलावा, ड्रीम गर्ल 2 में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, उन्होंने माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी और हेमा मालिनी को अपनी कॉम्पिटेटिव बताया.

एक्टर ड्रीम गर्ल 2 की सफलता का एंजॉय ले रहे हैं

राज शांडिल्य की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में परेश रावल, विजय राज, राजपाल यादव, असरानी भी शामिल हैं. एक्टर ड्रीम गर्ल 2 की सफलता का एंजॉय ले रहे हैं. अभिनेता ने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है.