News Nation Logo
Breaking
Banner

आयुष्मान खुराना और ताहिरा के घर आई 'दोहरी खुशी'

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) में जितेंद्र, नीना गुप्ता और गजराज राव जैसे कलाकार हैं

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 20 Feb 2020, 04:29:13 PM
आयुष्मान खुराना के साथ ताहिरा कश्यप

आयुष्मान खुराना के साथ ताहिरा कश्यप (Photo Credit: फोटो- @tahirakashyap Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का कहना है कि उनकी पत्नी व फिल्मकार ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) के फिल्म बनाने का अंदाज हटकर, बेहतरीन और बेहद आकर्षक है. ताहिरा की लघु फिल्म 'पिन्नी' (Pinni) शुक्रवार को आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) के साथ रिलीज हो रही है. आयुष्मान ने इसे खुराना परिवार के लिए 'दोहरी खुशी' बताया है.

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने 17 साल की उम्र में शुरू किया था ये काम

उन्होंने कहा, 'यह शुक्रवार खुराना परिवार के लिए दोहरी खुशी लेकर आ रही है क्योंकि ताहिरा की लघु फिल्म 'पिन्नी' और मेरी 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' साथ-साथ रिलीज हो रही है. मैंने 'पिन्नी' देखी है, यह मेरी जिंदगी की दो सबसे महत्वपूर्ण महिलाओं- मेरी मां और मेरी पत्नी पर आधारित है.'

यह भी पढ़ें: Man vs Wild: बेयर ग्रिल्स के साथ 'स्वैग' में नजर आए रजनीकांत, देखें शो का ये Video

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने आगे कहा, 'ताहिरा (Tahira Kashyap) के फिल्म बनाने का अंदाज हटकर, बेहतरीन और बेहद आकर्षक है, मैं उन्हें उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं देता हूं. खुराना परिवार के लिए इस शुक्रवार मेरी और ताहिरा की फिल्म में से किसी एक को चुनना बहुत मुश्किल होगा, हमारे घर में इस दिन दोहरे जश्न का माहौल होगा.' 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) में जितेंद्र, नीना गुप्ता और गजराज राव जैसे कलाकार हैं. हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक समलैंगिक जोड़े पर आधारित एक रोमांटिक-कॉमेडी है.

First Published : 20 Feb 2020, 04:29:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.