logo-image

आयुष्मान खुराना ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, कहा- With my #Dreamgirl

आयुष्मान ने 11 साल के रिलेशन के बाद गर्लफ्रेंड ताहिरा कश्यप से 2011 में शादी की थी

Updated on: 12 Sep 2019, 05:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) कल (13 सितंबर) को रिलीज होने वाली है. आयुष्मान आजकल फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपनी पत्नी लेखिका व निर्देशिका ताहिरा कश्यप खुराना (Tahira Kashyap) के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'With my #Dreamgirl @tahirakashyap.'

यह भी पढ़ें- PHOTO: लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचीं थी दीपिका पादुकोण, भीड़ में हुआ बुरा हाल

View this post on Instagram

With my #Dreamgirl @tahirakashyap ❤️

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

आयुष्मान ने 11 साल के रिलेशन के बाद गर्लफ्रेंड ताहिरा कश्यप से 2011 में शादी की थी. इस वक्त दोनों के दो बच्चे भी हैं. बता दें कि आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने समीक्षकों का दिल जीत लिया है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) की इस फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को विनर बताते हुए 4 सितारे दिए हैं.

यह भी पढ़ें- The Zoya Factor का ट्रेलर देखकर खुद को रोक नहीं पाए सचिन तेंदुलकर किया ये Tweet

आयुष्मान खुराना अंधाधुन, आर्टिकल 15, बधाई हो, बरेली की बर्फी जैसी तमाम फिल्मों के बाद ड्रीम गर्ल और फिल्म 'बाला' (Bala) के साथ दर्शकों के सामने आने वाले हैं. आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म 'बाला' (Bala) का टीजर भी रिलीज हो चुका है.

वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो आयुष्मान की आनेवाली फिल्मों में 'ड्रीम गर्ल' में वे एक लड़कियों की आवाज निकालने की क्षमता वाले चरित्र में नजर आएंगे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन के साथ वह 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे, और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में वे भारत में गे रिलेशनशिप जैसे संवेदनशील मुद्दे का समर्थन करते नजर आएंगे.