logo-image

Ayush Sharma को आया गुस्सा, बोले - मेरी पत्नी के रंग और वजन पर कमेंट करते हैं...

एक्टर आयुष शर्मा हाल में TedX प्लैटफॉर्म में बात करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने दिल खोलकर बातें और अपनी पत्नी अर्पिता को ट्रोल करने वालों को भी करारा जवाब दिया.

Updated on: 25 Apr 2023, 11:12 AM

नई दिल्ली:

एक्टर आयुष शर्मा हाल में TedX प्लैटफॉर्म में बात करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने दिल खोलकर बातें और अपनी पत्नी अर्पिता को ट्रोल करने वालों को भी करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि जब भी अर्पिता की कोई तस्वीर इंटरनेट पर आती है तो उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जाता है. उनके रंग और वजन को लेकर लोग उन पर कमेंट करते हैं और बुरी तरह ट्रोल करते हैं...लेकिन अर्पिता इन चीजों को दिल पर नहीं लेतीं. वह खुद पर गर्व करती हैं और जिंदगी अपनी शर्तों पर जीना ही पसंद करती हैं. 

आयुष ने कहा, मेरी पत्नी को लगातार उनके वजन के लिए ट्रोल किया जाता है. वो हमेशा ही टार्गेट पर रहती हैं कि बतौर सेलेब्रिटी उन्हें मोटा नहीं होना चाहिए. उन्हें ड्रेसिंग स्टाइल पर ध्यान देना चाहिए. एक खास तरीके से तैयार होना चाहिए. उनका रंग थोड़ा डार्क है. जब भी उनकी कोई तस्वीर इंटरनेट पर आती है तो लोग ये याद दिलाने बैठ जाते हैं कि उनका रंग गहरा है. आज इंटरनल ब्यूटी की कोई वैल्यू नहीं रही...कोई नहीं जानना चाहता कि आप अंदर से कितने खूबसूरत इंसान हो...लोग आपको केवल शक्ल से खूबसूरत देखना चाहते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आयुष ने कहा कि उनकी पत्नी अपने आप में बेहद कमफर्टेबल हैं. वह ट्रोलिंग का असर अपनी जिंदगी पर नहीं पड़ने देतीं. अर्पिता अपनी जिंदगी अपनी तरह से जीती हैं और वह जानती हैं कि उन्हें लाइफ से क्या चाहिए. 'अर्पिता कई बार मुझसे कहती हैं, मैं कोई सेलेब्रिटी नहीं हूं. मैंने सेलेब्रिटी बनने के लिए कुछ नहीं किया. मैं कभी कैमरे के सामने काम नहीं करूंगी. इसलिए मैं जो हूं मैं वैसी ही रहूंगी. मैं अपनी जिंदगी अपनी तरह से ही जीना चाहती हूं.' बता दें कि आयुष और अर्पिता जब भी साथ आते हैं वे सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर होते हैं. अर्पिता को हमेशा से ही उनके लुक के लिए ट्रोल किया जाता रहा है.