logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Drugs Case: अर्जुन रामपाल को NCB ने भेजा समन, गैब्रिएला से आज भी हुई पूछताछ

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के मुंबई स्थित घर पर सोमवार 9 नवंबर को एनसीबी ने छापेमारी की थी. जिसके बाद एक्टर की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस (Gabriella Demetriade) को एनसीबी ने समन कर पूछताछ के लिए बुलाया था

Updated on: 12 Nov 2020, 03:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 13 नवंबर के लिए समन किया है. अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के मुंबई स्थित घर पर सोमवार 9 नवंबर को एनसीबी ने छापेमारी की थी. जिसके बाद एक्टर की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस (Gabriella Demetriade) को एनसीबी ने समन कर पूछताछ के लिए बुलाया था. गैब्रिएला से एनसीबी (NCB) ने लगातार 2 दिन पूछताछ की है जिसके बाद अब अर्जुन रामपाल की बारी है.

यह भी पढ़ें: बेहद खूबसूरत हैं अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला देमित्रियाद, देखें Photos

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड व दक्षिण अफ्रीकी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस (Gabriella Demetriade) को गुरुवार दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया. बुधवार को एनसीबी अधिकारियों ने 6 घंटे से अधिक समय तक गैब्रिएला से पूछताछ की थी.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने भाई की शादी में रंगोली के साथ किया डांस, देखें धमाकेदार Video

बता दें कि सोमवार 9 नवंबर को एनसीबी को एक्टर के घर छापेमारी में कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं. वहीं इससे पहले गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस (Gabriella Demetriade) के भाई अगिसियालोस को 19 अक्टूबर को ड्रग संबंधित मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है. इसी के बाद पूछताछ के लिए अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को भी तलब किया गया था. वहीं रविवार को फिल्मकार फिरोज नाडियाडवाला के घर पर एनसीबी द्वारा छापेमारी की और उनकी पत्नी शबाना सईद को अरेस्ट किया है.