logo-image

बंदिशो में जी रही थी Arjun Rampal की बेटी, अब हुई आजाद

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) बीते कुछ दिनों में अपनी फिल्म 'धाकड़' (Dhakkad) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर की एक पोस्ट उन्हें सुर्खियों में ले आई है. जिसे देखकर लोगों का कहना है कि एक्टर ने अब तक अपनी बेटी को बंदिशों में रखा था.

Updated on: 21 May 2022, 10:32 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) बीते कुछ दिनों में अपनी फिल्म 'धाकड़' (Dhakkad) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वो आए दिन को-स्टार कंगना रनौत के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए कहीं-न-कहीं स्पॉट किए जा रहे थे. जिसके बाद बीते शुक्रवार के दिन उनकी फिल्म रिलीज भी हो गई. दर्शकों की तरफ से अच्छा रिएक्शन देखने को मिल रहा है. वहीं, इस बीच हाल ही में अर्जुन रामपाल अपनी बेटी (Arjun Rampal daughter) को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. जिसके बाद से लोगों की तरफ से ये कहा जा रहा है कि वो अब तक बंदिशों में थी और अब उन्हें आजादी मिली है. तो ये पूरा मामला क्या है, हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72)

दरअसल, अर्जुन ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Arjun Rampal instagram page) से एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें उनकी बेटी मायरा की तस्वीर है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरे बच्चे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को सार्वजनिक करने का फैसला किया है. बहुत सोच-विचार के बाद मैंने और उसकी मां ने अनुमति दी है. आप सभी से मेरा विनम्र अनुरोध है कि कृपया उसे ढेर सारा प्यार दें. स्वागत है @myra_rampal. उनकी इस पोस्ट के शेयर होने के साथ ही इस पर ढेर सारे लाइक्स और कमेंट्स आने शुरू हो गए हैं. जहां एक तरफ कुछ लोग मायरा का सोशल मीडिया पर वेल्कम कर रहे हैं. वहीं, कुछ लोग मायरा के सोशल मीडिया यूज पर पाबंदी लगाए जाने पर अर्जुन को ट्रोल कर रहे हैं. 

खैर, बात कर ली जाए अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal latest movie) की हालिया रिलीज फिल्म 'धाकड़' की तो ये बीते दिन सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इस एक्शन-एडवेंचर फिल्म में एक्टर कंगना के अपोजिट दिखाई देंगे. बता दें कि इस फिल्म को रजनीश घई ने डायरेक्ट किया है. ये उनके निर्देशन में बन रही पहली फिल्म है. वहीं, दीपक मुकुट और सोहेल मकलाई के बैनर सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट, सोहेल मकलाई प्रोडक्शन्स और असाइलम फिल्म्स में इसका प्रोडक्शन हुआ है. 

आपको बताते चलें कि अर्जुन ने साल 1998 में महर जेसिया से शादी (Arjun Rampal married life) रचाई थी. जिनसे उनकी दो बेटियां हैं. जिनके नाम मायरा और माहिका हैं. वहीं, साल 2019 में अर्जुन और महर एक-दूसरे से अलग हो गए थे. जिसके बाद अब वो गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Arjun Rampal girlfriend Gabriella Demetriades) के साथ रिलेशन में हैं. हालांकि, दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है. लेकिन वे एक बच्चे के पेरेंट्स बन चुके हैं.