logo-image

अर्जुन कपूर ने जड़ा परिणीति चोपड़ा को जोरदार थप्पड़, देखें Video

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की अपकमिंग फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' (Sandeep Aur Pinky Faraar) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है

Updated on: 04 Mar 2020, 05:03 PM

नई दिल्ली:

Sandeep Aur Pinky Faraar Trailer Release: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की अपकमिंग फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' (Sandeep Aur Pinky Faraar) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर में सस्पेंस, थ्रिल और कॉमेडी का तड़का देखने को मिल रहा है. इस फिल्म से पहले भी ये जोड़ी 2 फिल्मों में साथ काम कर चुकी है. फिल्म में परिणीति चोपड़ा का नाम संदीप कौर तो वहीं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का फिल्म में नाम पिंकी दहिया है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा पर इस एक्टर ने किया Tweet, लिखा- मुझे मार कर...

'संदीप और पिंकी फरार' (Sandeep Aur Pinky Faraar) के ट्रेलर को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. ट्रेलर की शुरुआत परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) से होती है जो अपनी जान बचाने के लिए शहर से भागने की कोशिश कर रही है. इसके बाद वो एक कार को रोक कर कहती हैं कि उन्हें शहर से बाहर जाना है. इसके बार शुरू होती है आगे की कहानी. ट्रेलर देखकर ऐसा लगता है कि परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के पीछे कुछ लोग पड़े हुए हैं जिनसे वो बच रही हैं.

यह भी पढ़ें: March Release Movies: होली के साथ ही मार्च में धूम मचाने को तैयार हैं ये बड़ी फिल्में, देखें लिस्ट

फिल्म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा के अलावा नीना गुप्ता (Neena Gupta), रघुवीर यादव और राजदीप अहलावत भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. वही इस जोड़ी की साथ वाली फिल्मों की बात करें तो परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और अर्जुन कपूर ने यशराज की फिल्म इशकजादे (Ishaqzaade) से बॉलीवुड में शानदार डेब्यू किया था वहीं दूसरी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' (Sandeep Aur Pinky Faraar) 20 तारीख को रिलीज हो रही है.