logo-image

अब तक के करियर से खुश हैं अपारशक्ति खुराना, इस फिल्म में आएंगे नजर

पिछले चार सालों में दिलचस्प भूमिकाओं के बाद, वह अब एक हीरो के रूप में अपनी सोलो रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. जिस तरह से उनका करियर आकार ले रहा है उससे अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) खुश हैं

Updated on: 19 Dec 2020, 10:02 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने 2016 में आमिर खान-स्टारर दंगल के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की. पिछले चार सालों में दिलचस्प भूमिकाओं के बाद, वह अब एक हीरो के रूप में अपनी सोलो रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. जिस तरह से उनका करियर आकार ले रहा है उससे अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) खुश हैं. उनका कहना है कि जब वह पीछे मुड़कर अपनी यात्रा को देखते हैं, तो उन्हें बहुत खुशी मिलती है. उन्होंने शेयर किया कि उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि भगवान ने उनके लिए इतना कुछ बचाकर रखा है.

यह भी पढ़ें: शिवसेना के बाद अब महाराष्ट्र में कांग्रेस पड़ी कंगना रानौत के पीछे

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)

यह भी पढ़ें: आज के दिन ही रिलीज हुई थी ऋषि कपूर की पहली फिल्‍म, नीतू कपूर ने किया याद

बॉलीवुड में अपनी शुरूआत से पहले अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana)नई दिल्ली में एक सफल रेडियो जॉकी थे. 2016 में दंगल के साथ बॉलीवुड में अपनी पारी के बाद, उन्हें बद्रीनाथ की दुल्हनिया, स्त्री, लुक्का चुप्पी और स्ट्रीट डांसर 3 डी जैसी हिट फिल्मों में देखा गया था.

अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) अब फिल्म 'हेलमेट' के लिए कमर कस रहे हैं. सतराम रमानी द्वारा निर्देशित, हेलमेट एक कॉमेडी फिल्म है. फिल्म में अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.