logo-image

अनिल कपूर ने Twitter पर की पत्नी सुनीता की तारीफ

अनिल कपूर (Anil Kapoor) हाल ही में टोटल धमाल और एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आए थे

Updated on: 06 Sep 2019, 05:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपने अभिनय और लुक्स के लिए जाने जाते हैं. अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) का कहना है कि उनकी पत्नी सुनीता उनके लिए सबकुछ अच्छा बनाती हैं. अनिल ने यह बात एक यूजर के ट्वीट के जवाब में कही जिसने एक आर्टिकल के लिंक को शेयर किया जिसमें उसने अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता को 'बी-टाउन में बेस्ट होस्ट' बताया. अनिल कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

अनिल कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सुनीता सबकुछ अच्छा बनाती हैं, यहां तक कि हेल्दी खाना भी! धन्यवाद..आपके इन अच्छे शब्दों के लिए. हम अपने यहां अपने परिवार के लोगों और दोस्तों का आना पसंद करते हैं और सुनीता निश्चित रूप से बेहतर मेजबानी करती हैं.'

यह भी पढ़ें- कार दुर्घटना में इस फेमस सिंगर की हुई मौत

अनिल कपूर (Anil Kapoor) हाल ही में टोटल धमाल और एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आए थे. जिसमें उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर जल्द ही फिल्म 'मलंग' में नजर आएंगे. बॉलीवुड डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और कुनाल खेमू की जोड़ी से सजी होगी. इस फिल्म को प्रोड्यूस भूषण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग करेंगे. ये पहली बार है जब ये सभी स्टार्स एकसाथ सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- रैंप वॉक करते हुए अचानक दीपिका पादुकोण ने किया धमाकेदार डांस, अब VIRAL हुआ VIDEO

मलंग साल 2020 में रिलीज होगी. खबरों की मानें तो मलंग की कहानी गोवा के एक ड्रग माफिया की कहानी पर आधारित होगी. फिल्म में दिशा एक डांसर की भूमिका में होगी. जिसे आदित्य रॉय कपूर से प्यार हो जाता है.

(इनपुट- आईएएनएस से)