logo-image

अंशुमान झा अपनी अगली एक्शन फिल्म लकड़बग्घा के लिए पूरी तरह तैयार

अंशुमान झा अपनी अगली एक्शन फिल्म लकड़बग्घा के लिए पूरी तरह तैयार

Updated on: 02 Sep 2021, 03:20 PM

मुंबई:

अभिनेता अंशुमान झा को आखिरी बार कई पुरस्कार विजेता फिल्म हम भी अकेले, तुम भी अकेले में एक समलैंगिक व्यक्ति की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। अब वह अपनी आने वाली अगली हार्डकोर एक्शन फिल्म, लकड़बग्गा लिए तैयार है।

अभिनेता ने अपने किरदार की तैयारी शुरू कर दी है । उसी पर बात करते हुए अंशुमान ने कहा, मुझे जानवरों से प्यार है और मुझे हमेशा से एक्शन फिल्में पसंद हैं। लकड़बग्घा मेरे दोनों जुनून को मिलाती है। मैं एक आउट-एंड-आउट एक्शन का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। कहानी एक प्रासंगिक मुद्दे से संबंधित है। मैं इसके लिए अन्य परियोजनाओं को रोक दिया है ताकि मैं इसे अपना सब कुछ दे सकूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को इस तरह के बॉल-टू-द-वॉल एक्शन का आनंद मिलेगा।

अंशुमान वर्तमान में मार्शल आर्ट में प्रशिक्षण ले रहे हैं। भारत में जुलाई तक तैयारी करने के बाद, वह अगस्त से न्यूयॉर्क में क्राव मागा सीख रहे थे। झा ने हरीश व्यास की हरि-ओम को 2022 तक आगे बढ़ाया है क्योंकि वह इस फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए अपना सारा प्रयास करना चाहते हैं।

विक्टर मुखर्जी द्वारा अभिनीत, फिल्म पूर्वी कोलकाता, चाइनाटाउन में सेट है और दिसंबर 2021 में फ्लोर पर जाएगी।

आलोक शर्मा द्वारा लिखित, यह फिल्म एक सर्वोत्कृष्ट गुड वर्सेस एविल कहानी है, जिसमें अवैध पशु व्यापार उद्योग का एक अनूठा समकालीन स्पर्श है, जो कथा के लिए एक अंतधार्रा के रूप में काम करता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.