logo-image

पीएम नरेंद्र मोदी के जीतने पर देश छोड़ने की बात कहने वाले इस अभिनेता ने उन्‍हीं से की ये खास 'मांग'

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते रहते हैं

Updated on: 25 Dec 2019, 03:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं. कमाल आर खान (KRK) अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में कमाल आर खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और गृहमंत्री अमित शाह से एक खास मांग की है.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का सरकार को लेकर किया गया ये ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. कमाल (KRK) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं मांग करता हूं कि सरकार को 'प्रत्येक दंपति के लिए 2 बच्चे' का कानून लाना चाहिए. और सरकार को उन सभी मुल्लाओं को जेल में डालना चाहिए, जो इस कानून का विरोध करते हैं! देश इन मुल्लाओं से बड़ा है.'

यह भी पढ़ें: भाई इब्राहिम को शर्टलेस देखकर सारा अली खान ने दिया फनी रिएक्शन, देखें जबरदस्त फोटोशूट

कमाल आर खान (KRK) के ट्विटर पर 5.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. पहले भी कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते रहते हैं. कमाल के इस ट्वीट को हजारों लोग रिट्वीट कर चुके हैं. इसके साथ ही लोग अपने अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Santa बने कार्तिक आर्यन तो दीपिका पादुकोण ने मांग लिया ये खास तोहफा

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'आपके जैसा अगर देश के सभी मुस्लिम सोचने लगे तो कितना अच्छा होता. लेकिन पता नहीं क्यों इस देश के मुस्लिम देश के लिए क्या सही है? क्या गलत है ? सोचना और समझना ही नहीं चाहते. शायद इन सब चीजों के लिए मुस्लिमो को मदरसे में दी जाने वाली शिक्षा और जुम्मे की नमाज के बाद ब्रेनवाश कारण है.'

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के बयान पर आया विशाल ददलानी का रिएक्शन, देखें वायरल हो रहा ये Tweet

एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान (KRK) ने रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. कमाल ने फिल्म 'देशद्रोही' का निर्देशन भी किया था. इसके साथ ही कमाल आर खान ने फिल्म 'एक विलेन' (Ek Villain) में भी छोटा सा किरदार निभाया था.