logo-image

अभिनेता Amitabh Dayal का निधन, अस्पताल में चल रहा था इलाज

अमिताभ दयाल (Amitabh Dayal) को 17 जनवरी को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था. इस दौरान वह कोरोना से भी संक्रमित हो गए थे

Updated on: 02 Feb 2022, 12:35 PM

नई दिल्ली:

सिनेमाजगत के लिए शोक की खबर सामने आई है. कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके मशहूर अभिनेता अमिताभ दयाल (Amitabh Dayal) का आज सुबह निधन हो गया. इस बात की जानकारी उनकी पत्नी मृणालिनी पाटिल (Mrunalinni Patil) ने दी है. अमिताभ दयाल (Amitabh Dayal) को 17 जनवरी को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था. इस दौरान वह कोरोना से भी संक्रमित हो गए थे. अमिताभ दयाल (Amitabh Dayal) ने करीब 4 दिन पहले एक वीडियो शेयर कर कहा था कि वह इस कोविड से लड़कर जल्द ठीक हो जाएंगे मगर नियती  को कुछ और ही मंजूर था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Dayal (@amitabhdayal)

अमिताभ दयाल (Amitabh Dayal) कई फिल्मों में काम कर चुके हैं इसके साथ ही वह फिल्ममेकर भी थे. फिल्म 'कगार: लाइफ ऑन द एज' (Kagaar: Life on the Edge) में दिवंगत दिग्गज एक्टर ओम पुरी (Om Puri) के साथ भी अमिताभ ने काम किया था. इसके साथ ही अमिताभ दयाल (Amitabh Dayal) संजय दत्त (Sanjay Dutt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ फिल्म विरुद्ध (Viruddh) में भी नजर आए थे.

अमिताभ दयाल (Amitabh Dayal) के निधन से सिनेमाजगत में शोक का माहौल है और सोशल मीडिया के जरिए फैंस और सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में जन्में अमिताभ दयाल (Amitabh Dayal) ने अपनी पत्नी के निर्देशन में बनी फिल्मों में भी काम किया था जिसमें फिल्म धुआं (2001), रंगदारी (2012) जैसी फिल्मों के नाम हैं.