News Nation Logo
Banner

अमिताभ बच्चन ने की रणबीर कपूर की तारीफ, कहा- टैलेंट की बराबरी के लिए मुझे...

अमिताभ फिल्म 'चेहरे' में इमरान हाशमी के साथ तो वहीं फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' (Gulabo Sitabo) में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगे

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 26 Feb 2020, 06:20:14 PM
अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल (Photo Credit: फोटो- @SrBachchan Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कहना है कि 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर उनके 'पसंदीदा' कलाकार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की प्रतिभा की बराबरी करने के लिए उन्हें चार अमिताभ की जरूरत पड़ी है. अमिताभ ने मंगलवार की रात को ट्विटर पर 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें से एक तस्वीर में रणबीर दो कुर्सियों पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं, जबकि बिग बी चार कुर्सियों पर बैठे दिख रहे हैं. इस ट्वीट से उन्होंने सुझाया कि रणबीर की बराबरी करने के लिए लगे चार अमिताभ.

तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'शूटिंग जल्दी शुरू होने का एक दिन..सुबह पांच बजे..सुबह सात बजे तक ब्लॉकिंग..सुबह नौ बजे तक इसे अपने पसंदीदा कलाकार रणबीर संग शूट करना..इसके काफी लंबे समय बाद..अगली सुबह फिर से पांच बजे...'

यह भी पढ़ें: Baaghi 3 के लिए सिजलिंग अवतार में नजर आईं दिशा पाटनी, देखें 'डू यू लव मी' का Teaser

'ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन' हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम पांच भाषाओं में रिलीज होगी. धर्मा प्रोड्क्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस फिल्म में आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं.

यह भी पढ़ें: छोटे नवाब तैमूर ने पहनी पंजाबी जूती, तस्वीर देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार

इन फिल्मों में नजर आएंगे बिगबी

वहीं बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास इस साल एक के बाद एक कई बड़ी फिल्में हैं. अमिताभ फिल्म 'चेहरे' में इमरान हाशमी के साथ तो वहीं फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' (Gulabo Sitabo) में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगे. अमिताभ की फिल्म 'चेहरे' (Chehre) 17 जुलाई को रिलीज होगी. इसके अलावा हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'झुंड' (Jhund) का पोस्टर रिलीज हुआ है.

First Published : 26 Feb 2020, 06:20:14 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×