News Nation Logo
Banner
Banner

अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीर, बोले- मिजाज में थोड़ी सख्ती...

धर्मा प्रोड्क्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Mar 2020, 02:18:45 PM
amitabh bachcan

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल (Photo Credit: फोटो- @SrBachchan Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर अपने प्रशंसकों संग अपनी जिंदगी से जुड़ी कई चीजें शेयर करते रहते हैं. अभी कुछ दिनों पहले उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी कि अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित वह अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए शूटिंग पूरी कर ली है. अब बिग बी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके लिखे कैप्शन को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

वायरल हो रहे इस पोस्ट में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'मिजाज में थोड़ी सख्ती जरूरी है जनाब, लोग पीकर खाली कर देते अगर समंदर खारा नहीं होता!'

यह भी पढ़ें: Photo: सोहा अली खान की बेटी इनाया ने पापा कुणाल के साथ जमकर खेली होली

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस पोस्ट को उनके प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं. अब तक इसे लगभग दो लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट्स का दौर भी जारी है.

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, Video में देखें कुंद्रा परिवार को एक साथ

एक यूजर ने रिएक्शन शेयर करते हुए लिखा, 'वाह..खूबसूरत पंक्तियां आप सदाबहार हैं सर.' वहीं दूसरे यूजर ने तारीफ में लिखा, 'वाह क्या शायरी है! दिल खुश कर दिया आपने.' आपको बता दें कि अमिताभ की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम पांच भाषाओं में रिलीज होगी. धर्मा प्रोड्क्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं.

First Published : 11 Mar 2020, 02:18:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो