News Nation Logo

Covid-19 ने बना ली है 'एक दुनिया', अमिताभ बच्चन का ब्लॉग हुआ Viral

इस महामारी के कारण सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं, लिहाजा कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 14 Mar 2020, 03:57:06 PM
amitabh bacchan

अमिताभ बच्चन (Photo Credit: फोटो- @SrBachchan Twitter)

नई दिल्ली:

कोविड-19 (Covid 19) ने वह कर दिखाया है, जो दर्शनशास्त्री, आशावादी, संगीतकार और जीनियस लोग नहीं कर सके हैं. यह बात बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कही है. उन्होंने कहा कि इस वैश्विक महामारी ने सभी को एक प्लेटफॉर्म पर ला दिया है और उसने सफलतापूर्वक अपनी 'एक दुनिया' बना ली है.

बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा है, 'दर्शनशास्त्री, शुद्धतावादी, आशावादी, संगीतकार, रचनाकार और उपदेशकों.. सभी ने कई वर्षों में अपने कई प्रवचनों में 'एक दुनिया' की बात की थी, लेकिन वे ऐसा करने में असफल रहे. कोविड-19 ने यह काम कर दिया और सभी को एक प्लेटफॉर्म पर ला दिया.'

यह भी पढ़ें: Birthday Special: कभी 35 रुपये दिहाड़ी पर काम करते थे रोहित शेट्टी, अब एक फिल्म कमा रही 300 करोड़

बिग बी ने यह भी कहा कि वह तेजी से फैल रही इस महामारी से बचने के लिए सावधानी बरत रहे हैं और उन्होंने अपने स्टॉफ को भी सफाई से रहने की सलाह दी है.

उन्होंने लिखा, 'साबुन से हाथ धोया..साबुन से चेहरा धोया..अपनी चाबियां साफ कीं..अपने स्टॉफ को सफाई रखने के लिए बार-बार कहा..पश्चिमी सभ्यता की तरह हाथ मिलाने से रोका..सबसे थोड़ी दूरी बनाकर रखी..मोबाइल से भी..जब भी कोई पेज पलटा या दूसरे प्लेटफॉर्म पर गया, हर जगह केवल एक ही शब्द सुना..कोरोना 19'

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने कैटरीना कैफ की ऐसे की मदद, कपिल शर्मा के शो पर किया खुलासा

इसी बीच, बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस मौजूदा हालात में बुरी तरह प्रभावित हुआ है. इस महामारी के कारण सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं, लिहाजा कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. वहीं टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' और इरफान की 'अंग्रेजी मीडियम' को भी बिजनेस करने में खासा मुश्किलें आ रही हैं.

First Published : 14 Mar 2020, 03:57:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.