logo-image

Chehre Teaser Release: 'हमारी अदालतों में जस्‍ट‍िस नहीं, जजमेंट होता है'

फिल्म चेहरे (Chehre Teaser) का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर की शुरुआत में आवाज आती है कि इस दुनिया में कोई भी बंदा ऐसा नहीं है जिसने अपनी जिंदगी में कोई अपराध नहीं किया हो. ये डॉयलग्स अनु कपूर की आवाज में है.

Updated on: 11 Mar 2021, 05:17 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा टीजर 
  • टीजर में भी नहीं आईं रिया चक्रवर्ती
  • दमदार डॉयलग्स से भरा है टीजर

नई दिल्ली:

एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Harshmi) की फिल्म चेहरे (Chehre Teaser) का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म में इमरान हाशमी लीड रोल में हैं. फिल्म का टीजर दमदार डायलॉग्स के साथ शुरू होता है. टीजर की शुरुआत में आवाज आती है कि इस दुनिया में कोई भी बंदा ऐसा नहीं है जिसने अपनी जिंदगी में कोई अपराध नहीं किया हो. ये डॉयलग्स अनु कपूर की आवाज में है. अनु कपूर के बाद इमरान हाशमी की आवाज आती है और वो कहते हैं कि 'आज ईमानदार वो है, जिसकी बेईमानी पकड़ी नहीं गई और बेगुनाह वो है, जिसका जुर्म पकड़ा न गया हो.' टीजर को सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

टीजर में भी अमिताभ की दमदार आवाज को शामिल किया गया है. वे इस टीजर के अंत में कहते हैं कि 'हमारी अदालतों में जस्‍ट‍िस नहीं, जजमेंट होता है. इंसाफ नहीं, फैसला होता है.' बता दें कि ये एक मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है. जिसमें इमरान के साथ अमिताभ की दमदार एक्टिंग देखने को मिलेगी. दोनों पहली बार किसी फिल्म में एक साथ दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म से क्रिस्टल डिसूजा भी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. फिल्म में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- इन खतरनाक हथियारों को चलाने की ट्रेनिंग ले रहे हैं ध्रुव वर्मा

फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी (Rumy Jafry) ने किया है. फिल्म ​'चेहरे' का टीजर रिलीज होते ही वायरल हो गया है. टीजर में किरदारों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई और न ही फिल्म की कहानी के बारे में बताया गया. बस डायलॉग्स सुनाए गए और सभी डायलॉग्स काफी शानदार हैं. फिल्म का पोस्टर्स पहले ही रिलीज हो चुका था. जिसे भी लोगों ने खूब पसंद किया है. वहीं अब टीजर भी काफी वायरल हो रहा है. फिल्म में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी हैं, लेकिन अभी तक उन्हें सामने नहीं लाया गया है. 

ये भी पढ़ें- 30 साल की हुईं पूनम पांडे, अपनी बोल्ड तस्वीरों से हमेशा सुर्खियों में रहीं

रिया ना तो पोस्टर्स में नजर आई थीं. और ना ही अब टीजर में उनको शामिल किया गया. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट में भी बड़ा बदलाव हुआ है. फिल्म की रिलीज डेट पहले 30 अप्रैल थी. वहीं अब टीजर रिलीज के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट में भी बड़ा बदलाव किया गया है. अब फिल्म 30 अप्रैल की जगह 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.