News Nation Logo

BREAKING

Banner

इस बात से परेशान हैं अक्षय कुमार के बच्चे, दुखी होकर कहा...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही पर्दे पर पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 10 Sep 2019, 02:19:57 PM
अक्षय कुमार (फोटो- इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लोगों के दिलों पर राज करते हैं और सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं. अक्षय के शानदार अभिनय का हर कोई लोहा मानता है. अक्षय कुमार के 2 बच्चे हैं. अक्षय का कहना है कि उनकी 6 साल की बेटी नितारा पैपराजी की वजह से उनके साथ जाना पसंद नहीं करती. बॉलीवुड सितारों के बच्चे भी उनकी तरह लाइमलाइट में आ ही जाते हैं और जब भी बच्चे बाहर दिखते हैं तो उन्हें पैपराजी अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं.

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अक्षय ने कहा, 'मेरी बेटी ने एक दिन हमारे फैमिली डिनर पर आने से मना कर दिया और इसकी वजह थी पैपराजी. अक्षय ने कहा कि मेरी बेटी को कैमरे की फ्लैश लाइट पसंद नहीं है और इस वजह से उसने डिनर पर आने से मना कर दिया. ये बात मेरे दिल में चुभ गई.

यह भी पढ़ें- फिल्म थप्पड़ में इस फेमस राइटर का किरदार निभाएंगी तापसी पन्नू, शेयर की फोटो

अक्षय ने आगे अपने बेटे आरव के बारे में बात करते हुए बताया कि मेरे बटे ने भी डिनर पर आने से मना कर दिया क्योंकि वो अपनी ट्रेनिंग करके आया था. आरव नहीं चाहता था कि ऐसे में वो हमारे साथ आए और लोग तस्वीरें देखकर इंस्टाग्राम पर बोलें कि वो बहुत थका हुआ लग रहा है.

यह भी पढ़ें- प्यार, इमोशन और फैमिली ड्रामा पर बेस्ड है The Sky is Pink का ट्रेलर

अक्षय ने कहा कि बच्चों को उनकी प्राइवेसी मिलनी चाहिए. मैं मानता हूं कि स्टार होने के बाद पैपराजी, अटेंशन मिलना आम बात है. अक्षय ने आगे कहा, 'मुझे नहीं लगता है कि बच्चों का लगातार पीछा करते हुए तस्वीर ली जानी चाहिए.' अक्षय का कहना है कि शारीरिक सुरक्षा के साथ मानसिक सुरक्षा भी जरूरी है.

बता दें कि अपने फिल्मी करियर के दौरान कई तरह के किरदार निभा चुके अक्षय हर रोल में फिट बैठते हैं. बॉलीवुड स्टार्स में वह सबसे ज्यादा कमाई करने अभिनेता हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही पर्दे पर पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे.

First Published : 10 Sep 2019, 02:19:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×