logo-image

अगले साल आ रही हैं अक्षय कुमार की कई धमाकेदार फिल्में

पिछले कुछ सालों में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी अक्षय (Akshay Kumar) की कई फिल्में रिलीज हुई हैं

Updated on: 10 Sep 2019, 07:34 PM

नई दिल्ली:

आने वाला साल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के प्रशंसकों के लिए काफी अच्छा बीतने वाला है क्योंकि साल 2020 में उनकी चार हाई-प्रोफाइल फिल्में आनी वाली हैं और हर प्रोजेक्ट में अक्षय एक भिन्न अवतार में नजर आएंगे. जहां 'लक्ष्मी बॉम्ब' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है तो वहीं 'पृथ्वीराज' दीवाली के मौके पर दर्शकों का दिल बहलाने आ रही है और इसके साथ ही 'बच्चन पांडे' क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. यानि कि अगले साल के त्यौहारों में अक्षय अपने प्रशंसकों को अपनी बेहतरीन फिल्मों का तोहफा देने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- दिशा पाटनी ने शेयर की Photo तो टाइगर श्रॉफ की मम्मी का आया ये कमेंट

अक्षय की चौथी फिल्म 'सूर्यवंशी' 27 मार्च को रिलीज होने वाली है. अक्षय का ऐसा कहना है कि इन सभी फिल्मों में न केवल उनका किरदार अलग होगा बल्कि उनका लुक भी हर एक से बिल्कुल डिफरेंट होगा.

यह भी पढ़ें- वरुण धवन ने शेयर किया ये मजेदार VIDEO, देखकर छूट पड़ेगी हंसी

अभी कुछ वक्त पहले रिलीज हुए 'बच्चन पांडे' के पोस्टर में अक्षय काले रंग की लुंगी, गले में सोने की चेन, माथे पर विभूति लगाए मूंछों के साथ नजर आए. 'लक्ष्मी बॉम्ब' के फर्स्ट लुक में अक्षय अपनी आंखों में काजल लगाते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार-करीना कपूर की फिल्म 'Good News' का बदला नाम

पिछले कुछ सालों में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी अक्षय (Akshay Kumar) की कई फिल्में रिलीज हुई हैं, ऐसे में 15 अगस्त, 2020 को भी दर्शकों को उनकी किसी फिल्म के आने का इंतजार है.