News Nation Logo
Banner

Laxmmi Bomb : अक्षय कुमार ने दिखाई दरियादिली, ट्रांसजेंडर्स के लिए कर रहे हैं ये काम

नेशनल अवार्ड विजेता अक्षय कुमार और 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) के निर्देशक राघव लॉरेंस ने एक अच्छी पहल करते हुए चेन्नई में ट्रांसजेंडरों के लिए घर बनाने का फैसला लिया है

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 02 Mar 2020, 10:18:03 AM
laxmmi bomb movie

फिल्म लक्ष्मी बम (Photo Credit: फोटो- Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) की शूटिंग पूरी हो चुकी है. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस के साथ शेयर की हैं. बता दें कि तमिल हॉरर फिल्म 'मुनी 2 : कंचना' की हिंदी रीमेक है, जिसका नाम 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) रखा गया है. इसकी कहानी राघव के आसपास घूमती है, जो एक डरपोक इंसान है. उसके शरीर पर एक ट्रांसजेंडर आत्मा कब्जा कर लेती है और अपने दुश्मनों से बदला लेती है.

यह भी पढ़ें: तैमूर के नए वीडियो पर लट्टू हुईं दीपिका व आलिया

आपको बता दें कि नेशनल अवार्ड विजेता अक्षय कुमार और 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) के निर्देशक राघव लॉरेंस ने एक अच्छी पहल करते हुए चेन्नई में ट्रांसजेंडरों के लिए घर बनाने का फैसला लिया है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वीरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक पोस्ट के अनुसार, अक्षय ने चेन्नई में ट्रांसजेंडरों के लिए पहली बार बन रहे घर के लिए 1.5 करोड़ रुपये दान में दिए हैं.

यह भी पढ़ें: तमिल सुपरस्टार विजय ने प्रशंसकों के लिए लीप ईयर को बनाया खास

वीरल ने लिखा है, 'चेन्नई में पहली बार ट्रांसजेंडरों के लिए बनाए जा रहे घर के लिए अक्षय कुमार ने 1.5 करोड़ रुपये दान में दिए हैं. 'लक्ष्मी बॉम्ब' अभिनेता अक्षय कुमार और निर्देशक राघव लॉरेंस चेन्नई में पहली बार ट्रांसजेंडरों के लिए घर का निर्माण कर रहे हैं.' वहीं कियारा आडवाणी के बारे में बात करें तो कियारा 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Lakshmi Bomb) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ तो वहीं 'भूल भुलैया 2' में वह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) संग दिखाई देंगी. कियारा के पास इस साल कई बड़ी फिल्में हैं.

First Published : 02 Mar 2020, 10:18:03 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो