logo-image

कोरोना को मात देकर घर लौटे अक्षय कुमार, पत्नी ट्विंकल खन्ना ने दी जानकारी

अक्षय कुमार हाल ही में कोरोना (Akshay Kumar Corona Positive) की चपेट में आ गए थे. इस महामारी का शिकार होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था, लेकिन उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के पोस्ट के मुताबिक अक्षय कुमार अब ठीक हो गए हैं.

Updated on: 12 Apr 2021, 07:28 PM

highlights

  • 5 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती हुए थे अक्की
  • संक्रमित होने से पहले 'राम सेतु' की शूटिंग में बिजी थे अक्षय
  • ट्विंकल खन्ना ने दी अक्की के स्वस्थ्य होने की जानकारी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अब कोरोना को मात देकर पूरी तरह से ठीक हो गए हैं. उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने इस बात की जानकारी दी. अक्षय कुमार हाल ही में कोरोना (Akshay Kumar Corona Positive) की चपेट में आ गए थे. इस महामारी का शिकार होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था, लेकिन उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के पोस्ट के मुताबिक अक्षय कुमार अब ठीक हो गए हैं. ट्विंकल का पोस्ट देखने के बाद अक्की के फैन्स काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें- 'मेजर' का टीजर रिलीज, मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी के लम्हों को बयां करेगी फिल्म

ट्विंकल खन्ना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मोनोक्रोम कैरिकेचर में कपल की तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने अक्षय कुमार की सेहत की जानकारी दी है. ट्विंकल खन्ना ने तस्वीर के पोस्ट में लिखा कि सब ठीक है और उन्हें (अक्षय कुमार ) वापस देखकर अच्छा लग रहा है. इसके साथ ही ट्विंकल ने #allizwell का इस्तेमाल किया है. सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना का यह पोस्ट वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

5 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती हुए थे अक्की

बता दें कि कोविड संक्रमित होने के बाद अक्षय कुमार को 5 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. अक्षय ने सोशल मीडिया पर लिखा था 'आपकी दुआओं का असर हो रहा है. मैं ठीक हूं लेकिन मुझे  एहतियात के तौर पर हॉस्पिटल में एडमिट होने की सलाह दी गई है. मैं एडमिट हो गया हैं, जल्द वापस आउंगा. आप लोग अपना ध्यान रखें.'

ये भी पढ़ें- मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का खत्म हुआ इंतजार, जानें कब होगी रिलीज

राम सेतु की शूटिंग में बिजी थे अक्षय

कोरोना पॉज‍िट‍िव होने से पहले अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म राम सेतु की शूट‍िंग कर रहे थे. इसी दौरान उनका कोरोना टेस्ट पॉज‍िट‍िव आया. अक्षय के अलावा फिल्म राम सेतु के 45 जूनियर आर्ट‍िस्ट्स भी कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव पाए गए थे. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंड‍िया सिने एंप्लॉइज (FWICE) के जेनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने कहा था- 'राम सेतु की टीम पूरी सावधानी बरत रही है. यह बदकिस्मती है कि जूनियर आर्ट‍िस्ट्स एसोस‍िएशन के 45 लोग कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं. वे सभी क्वारनटीन में हैं'.