News Nation Logo

एक्टर अक्षय कुमार ने विराट कोहली को हराया, ये है पूरा मामला

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को पीछे छोड़ते हुए विज्ञापन में सबसे ज्यादा दिखाई देने वाले सेलिब्रिटी बन गए हैं. अक्षय कुमार कोरोनावायरस महामारी के दौरान 2020 में सबसे ज्यादा विज्ञापनों में नजर आए

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 20 Mar 2021, 11:23:21 AM
Akshay Kumar and Virat Kohli

Akshay Kumar and Virat Kohli (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • अक्षय कुमार के पास हैं सबसे ज्यादा विज्ञापन
  • अक्षय के बाद क्रिकेटर विराट कोहली का नंबर
  • कपल्स रैंकिंग में विरुष्का का 53वीं रैंकिंग

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिटनेस के सभी कायल हैं. अपनी संयमित दिनचर्या के चलते अक्षय पार्टी वगैरह में कम ही दिखाई देते हैं. अपनी फिटनेस की वजह से ही वो एक साल में 15-15 फिल्मों में काम कर लेते हैं. जबकि अन्य अभिनेता बमुश्किल 9-10 फिल्मों में ही काम कर पाते हैं. अक्षय इतनी फिल्मों के अलावा कई विज्ञापनों की शूटिंग भी करते हैं. विज्ञापनों की शूटिंग को लेकर आज के दौर में बॉलीवुड सितारों और क्रिकेटर्स के बीच होड़ लगी रहती है. एक दौर था जब क्रिकेटर्स विराट कोहली (Virat Kohli) सबसे ज्यादा विज्ञापनों में दिखाई देते थे, लेकिन अक्की ने अब उनसे ये खिताब छीन लिया है.

TAM AdEx Celebrity Endorsement Report 2020 की रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को पीछे छोड़ते हुए विज्ञापन में सबसे ज्यादा दिखाई देने वाले सेलिब्रिटी बन गए हैं. अक्षय कुमार कोरोनावायरस महामारी के दौरान 2020 में सबसे ज्यादा विज्ञापनों में नजर आए. इस रिपोर्ट में सेलेब्रिटी के विज्ञापनों में दिखाई देने के आधार पर रैंकिंग दी गई है.

ये भी पढ़ें- FIAF अवॉर्ड पाने वाले पहले भारतीय बनें अमिताभ बच्चन, क्रिस्टोफर नोलन ने की तारीफ

करीना-अमिताभ-रणवीर सिंह का तीसरा स्थान

इस रिपोर्ट में सबसे ज्यादा 17 पॉइंट की रैंकिंग के साथ पहले पायदान पर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) है. अक्षय कुमार के बाद इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर विराट कोहली (Virat Kohli)  हैं. उनकी रैंकिंग 14 है. लिस्ट में तीसरे नंबर पर बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हैं, उनकी रैंकिंग 10 है. करीना कपूर के साथ 10 रैंकिंग रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और कियरा आडवणी (Kiara Advani) की भी है.

महेंद्र सिंह धोनी 8वें पायदान पर पहुंचे

विज्ञापनों में सबसे ज्यादा दिखाई देने वाले सेलेब्रिटीज की इस लिस्ट में 9 रैंकिंग के साथ आलिया भट्ट सातवें पायदान पर है. इसके साथ ही आठवें पायदान पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) है. उनकी रैंकिंग 8 है. बता दें कि धोनी जब टीम इंडिया के कप्तान थे, तो उनके पास इतने विज्ञापन थे कि अपनी प्रैक्टिस के लिए भी समय नहीं निकाल पाते थे. लेकिन अब वो इस लिस्ट में 8वें पायदान में आ गए हैं. 

ये भी पढ़ें- विदेशी पत्रकार ने प्रियंका चोपड़ा की योग्यता पर उठाया सवाल, एक्ट्रेस ने की बोलती बंद

कपल्स रैंकिंग में विरुष्का का 53वां रैंकिंग

विज्ञापनों में दिखाई देने वाले सेलेब्रिटी कपल्स में पहले पायदान पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) हैं. दोनों की रैंकिंग 53 है. कपल्स की लिस्ट में दूसरे पायदान पर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हैं, जिनकी रैंकिंग 43 है. तीसरे नंबर पर 39 पॉइंट के साथ दीपिका पादुकोण (Dipika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) है. इसके साथ ही 33 पॉइंट के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) चौथे नंबर हैं. पांचवें नंबर पर 36 पॉइंट के साथ जया बच्चन (Jaya Bachchan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Mar 2021, 10:59:01 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.