News Nation Logo
Banner

Lockdown ना मानने वालों पर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा, बोले- माफ करना अगर कुछ गलत...

बॉलीवुड के खिलाड़ीअक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें अक्षय (Akshay Kumar) बहुत ही ज्यादा गुस्से में नजर आ रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Mar 2020, 11:36:19 AM
akshay kumar

अक्षय कुमार वीडियो (Photo Credit: फोटो- @Akshaykumar Instagarm)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) से आज के समय में पूरी दुनिया परेशान है. भारत में इस भयानक वायरस को फैलने से रोकने के लिए लोग घरों में लॉकडाउन होने के लिए मजबूर हैं ऐसे में कुछ लोग इस खतरे की घंटी को नहीं समझ रहे और इस हालात में भी घर से बाहर निकलकर अपने साथ-साथ दूसरों की जिंदगी को भी खतरे में डाल रहे हैं.

ऐसे में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें अक्षय (Akshay Kumar) बहुत ही ज्यादा गुस्से में नजर आ रहे हैं. वीडियो में अक्षय कुमार लॉकडाउन (Lockdown) नहीं मानने वोलों की जमकर क्लास लगाई है.

यह भी पढ़ें: दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ की बहन के साथ की मस्ती, देखें यह मजेदार TikTok Video

अक्षय (Akshay Kumar) ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'रिपिटेटिव लगने के जोखिम के बावजूद दोबारा अपने विचार शेयर कर रहा हूं. ये लॉकडाउन एक वजह से है. स्वार्थी न बनें और जोखिम न उठाएं. आप दूसरों की जान जोखिम में डाल रहे हैं.' वीडियो में अक्षय क्या कह रहे हैं आप खुद ही सुन लीजिए...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस की संख्या करोडों में है, अक्षय अक्सर सोशल इश्यूज पर अपनी राय रखते रहते हैं. अक्षय बहुत कम ही गुस्से में नजर आते हैं लेकिन कोरोना वायरस के चलते लोगों द्वारा हो रही लापरवाही से अक्षय को गुस्सा आ गया. अक्षय कुमार के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं इसके साथ ही लोग इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि पीएम मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है. ताकि लोग अपने घर पर बैठें. और पूरी दुनिया में फैले कोरोना वायरस को और फैलने से रोका जा सके.

First Published : 25 Mar 2020, 11:36:19 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×