logo-image

Sooryavanshi Trailer: 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर में दिखा अक्षय कुमार का जबरदस्त एक्शन, देखें धमाकेदार Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ की 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi Trailer) का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया और यूट्यूब पर ट्रेंड भी होने लगा है

Updated on: 02 Mar 2020, 01:39 PM

नई दिल्ली:

Sooryavanshi Trailer: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का दमदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. फिल्म में आपको एक्शन पैक सुपर कॉप की कहानी देखने को मिलेगी. फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi Trailer) के ट्रेलर मे जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. फिल्म में सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिंबा रणवीर सिंह (Ranveer Sing) भी नजर आएंगे. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ की 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi Trailer)  का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया और यूट्यूब पर ट्रेंड भी होने लगा है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ के साथ किया 'बैंग बैंग', देखें कैसे बर्थडे बॉय पर लुटाया प्‍यार

हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट बदली गई थी. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ स्टारर 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) अब 24 मार्च को रिलीज हो रही है.

आपको बता दें कि 24 मार्च से मुंबई के सभी सिनेमाघर 24x7 खुले रहेंगे. 'सूर्यवंशी' पहली फिल्म होगी, जिसे मुंबई के लोग 24 घंटे में कभी भी देख सकेंगे. इसके साथ ही 25 मार्च को महाराष्ट्र में गुडी पाड़वा का त्योहार है, जिससे कई जगहों पर छुट्टी है. इसका भी फायदा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म को मिलेगा.

यह भी पढ़ें: Photo: भारत दौरे पर आईं डोनाल्‍ड ट्रंप की बेटी Ivanka कभी साइकिल पर बैठीं तो कभी...

'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में अक्षय कुमार के किरदार का नाम वीर सूर्यवंशी है. फिल्म में अक्षय और कैटरीना कैफ के अलावा जैकी श्राफ, गुलशन ग्रोवर, निकितिन धीर, विधान शर्मा, मृणाल जैन, सारा आरफीन और श्रुति उल्फत जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे.

रोहित शेट्टी के कॉप सीरीज की ये है चौथी फिल्म

आपको बता दें कि 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज की चौथी फिल्म है. इससे पहले रोहित सिंघम, सिंघम 2 और सिंबा बना चुके हैं. सिंघम और सिंघम 2 में रोहित शेट्टी ने अजय देगवन के साथ और सिंबा में रणवीर सिंह के साथ काम किया है. दोनों ही फिल्मों को फैंस ने खूब पसंद किया था. उम्मीद है रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) को भी दर्शकों का खूब प्यार मिलेगा.