logo-image

Video: इतिहास में पहली बार इस फिल्म के लिए 24 घंटे खुलेंगे सिनेमा हॉल, जानें कब

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) के वीडियो में सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिंबा रणवीर सिंह (Ranveer Sing) भी नजर आ रहे हैं

Updated on: 24 Feb 2020, 01:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस बात की जानकारी एक मजेदार वीडियो शेयर करते हुए दी है. अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा वीडियो में सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिंबा रणवीर सिंह (Ranveer Sing) भी नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही इस वीडियो में कई छोटे-छोटे बच्चे भी नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जसलीन के लिए ऐसा दूल्हा चाहते हैं अनूप जलोटा, कही चौंकाने वाली बात

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अपराध का कोई समय नहीं है. आ रही है पुलिस. सूर्यवंशी दुनियाभर में 24 मार्च को रिलीज होगी'.

फिल्म 'सूर्यवंशी' की बदली रिलीज डेट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ स्टारर 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) अब 24 मार्च को रिलीज हो रही है. इसके साथ ही वीडियो में बताया जा रहा है कि 24 मार्च से मुंबई के सभी सिनेमाघर 24x7 खुले रहेंगे. अगर ऐसा होता है तो 'सूर्यवंशी' पहली फिल्म होगी, जिसे मुंबई के लोग 24 घंटे में कभी भी देख सकेंगे. आपको बता दें कि 25 मार्च को महाराष्ट्र में गुडी पाड़वा का त्योहार है, जिससे कई जगहों पर छुट्टी है. इसका फिल्म को फायदा भी मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: Video: बॉलीवुड सेलिब्रिटी ट्रेनर ने दिया फिटनेस मंत्र

ये कलाकार आएंगे नजर

फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन और सिंबा रणवीर सिंह (Ranveer Sing) भी नजर आएंगे. फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार का नाम वीर सूर्यवंशी है. फिल्म में अक्षय और कैटरीना कैफ के अलावा जैकी श्राफ, गुलशन ग्रोवर, निकितिन धीर, विधान शर्मा, मृणाल जैन, सारा आरफीन और श्रुति उल्फत जैसे कई कलाकार भी नजर आएंगे. वहीं अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिंबा रणवीर सिंह (Ranveer Sing) फिल्म के क्लाईमैक्स सीन में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज किया जाएगा.