logo-image

फिल्म में साथ नजर आएंगे Ajay Devgn और Ayushmann Khurrana

अभी फिल्म के टाइटल का  ऐलान नहीं किया गया है.नीरज पांडे ने अजय देवगन को इस अनटाइटल्ड वेंचर के लिए पहले ही लॉक कर दिया है.

Updated on: 27 Sep 2022, 10:10 PM

मुंबई:

एक साल पहले यह ऐलान किया गया था कि अजय देवगन (Ajay Devgn) और निर्देशक नीरज पांडे चाणक्य पर आधारित एक फिल्म में एक साथ काम करेंगे. फिलहाल उस प्रोजेक्ट को अभी होल्ड पर डाल दिया गया है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों को जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट के लिए काम करते हुए देखा जाएगा. हालांकि अभी फिल्म के टाइटल का  ऐलान नहीं किया गया है.नीरज पांडे ने अजय देवगन को इस अनटाइटल्ड वेंचर के लिए पहले ही लॉक कर दिया है, साथ ही खबर ये भी आई है कि वो अपने इस नए प्रोजेक्ट के लिए आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को भी डायरेक्ट करेंगे. इसके अलावा, फिल्म में अभिनय करने के अलावा, अजय देवगन फिल्म को डायरेक्ट भी कर सकते हैं. जहां तक ​​फिल्म का सवाल है, रिपोर्ट्स बताती हैं कि यह एक रोमांचक थ्रिलर फिल्म होगी जिसमें दो हीरो होंगे.अजय देवगन फिल्म में लीड रोल निभाएंगे, वहीं आयुष्मान खुराना फिल्म में साइड रोल करते दिखाई देंगें. 

अनुपम खेर भी आ सकते हैं नजर

निर्देशक, नीरज पांडे फिल्म के लिए आयुष्मान के साथ बातचीत कर रहे हैं, और ऐसा कहा जाता है कि अभिनेता ने फिल्म में काम करने के लिए अभी मौखिक बयान दिया है. रिपोर्टों के अनुसार, एक बार जब आयुष्मान फिल्म के लिए लॉक हो जाएंगे, तो  क्या निर्माता बाकी की तैयारी के साथ आगे बढ़ेंगे, इसको लेकर अभी पूरी तरह से पुष्टि नहीं की गई है. जबकि फिल्म के लिए प्री-प्रोडक्शन पहले ही शुरू हो चुका है, यह देखते हुए कि पांडे भोपाल में नवंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं. हालांकि कलाकारों के संदर्भ में यह कहा जा रहा है कि अनुपम खेर, जिन्होंने पांडे की पिछली रिलीज़ में एक्टिंग की थी, वो इस अनटाइटल प्रोजेक्ट में भी नजर आ सकते हैं.