News Nation Logo

अजय देवगन की क्लीनिक से निकलते फोटो वायरल, फैन्स बोले- 'सब ठीक है'

एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) को एक क्लीनिक से बाहर निकलते देख उनके फैन्स काफी परेशान हो गए हैं. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन(Ajay Devgn) मुंबई में क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुए. जिसके बाद से उनके फैंस परेशान हो गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 27 Apr 2021, 07:27:58 PM
Ajay Devgn

Ajay Devgn (Photo Credit: फोटो- @varindertchawla Instagram)

highlights

  • क्लीनिक के बाहर दिखे अजय देवगन
  • सोशल मीडिया पर फैन्स ने फिक्र जताई
  • कई फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर बड़ी तेजी के साथ फैल रही है. ये महामारी बॉलीवुड (Bollywood) में भी जमकर तांडव मचा रही है. पिछले कुछ दिनों में कई सितारे इस खतरनाक वायरस (COVID-19) की चपेट में आ चुके हैं. तो कई कलाकारों की मौत भी हो गई है. ऐसे समय में एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) को एक क्लीनिक से बाहर निकलते देख उनके फैन्स काफी परेशान हो गए हैं. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन(Ajay Devgn) मुंबई में क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुए. जिसके बाद से उनके फैंस परेशान हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के सॉन्ग 'Seeti Maar' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड!

अजय मुंबई में कैजुअल लुक में नजर आए. उन्होंने पिंक कलर की टी-शर्ट के साथ ट्राउजर पहना हुआ था. साथ ही हाथ में एक पेपर पकड़ा हुआ था. जिसे देखकर लग रहा है कि ये उनका प्रिस्क्रिब्शन है. अजय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

मेडे की शूटिंग रोकी

अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म मेडे की दिसंबर में शूटिंग शुरू हो गई थी. इस फिल्म में अजय के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग कोरोना की दूसरी लहर की वजह से रोक दिया गया है. मेडे के आखिरी शेड्यूल के लिए टीम को 3 दिन के लिए अप्रैल के आखिरी में दोहा जाना था लेकिन कोरोना के बढ़ते केस देखते हुए अजय ने दोहा के शेड्यूल को रोक दिया है. वह ऐसी सिचुएशन में कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- आयुष्मान और ताहिरा महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में करेंगे योगदान

'थैंक गॉड' की शूटिंग रुकी

अजय देवगन की फिल्म 'थैंक गॉड' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते उनकी इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग टाल दी गई है. शूटिंग इस महीने शुरू होने वाली थी, लेकिन अब यह योजना रद्द हो गई है. मतलब यह कि फिल्म की रिलीज की राह देख रहे दर्शकों का इंतजार और बढ़ गया है.

ओटीटी पर कदम रखने को तैयार

अजय देवगन बड़े पर्दे के बाद अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने जा रहे हैं. वह क्राइम ड्रामा सीरीज 'रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस' से ओटीटी पर कदम रखेंगे. यह सीरीज हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इस स्पेशल सीरीज का अभी प्रोडक्शन का काम चल रहा है और इसकी शूटिंग मुंबई के कई आइकॉनिक लोकल्स में होगी. फैंस को अजय देवगन की वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Apr 2021, 07:27:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो