logo-image

Tanhaji Box Office Collection: 'तानाजी' पर जारी है पैसों की बरसात, पांचवें वीक भी कमाई करोड़ों में

इस फिल्म के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे

Updated on: 10 Feb 2020, 12:23 PM

नई दिल्ली:

Tanhaji Box Office Collection: बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा अभी तक बना हुआ है. फिल्म क्रिटिक तरण ऑदर्श के मुताबिक 'तानाजी' ने अब तक 266.88 करोड़ की कमाई कर ली है.

अजय देवगन की फिल्म अपने पांचवें हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाका किए हुए है. पांचवें हफ्ते के पहले दिन फिल्म ने 1.15 करोड़, दूसरे दिन 2.76 करोड, तीसरे दिन यानि रविवार को 3.45 करोड़ अपने खाते में जमा किए. साल 2017 में आई फिल्म गोलमाल अगेन के बाद 'तानाजी' (Tanhaji) अजय देवगन की दूसरी फिल्म है जिसने दूसरी डबल सेंचुरी पूरी की है. फिल्म गोलमाल अगेन ने 200 करोड़ का आंकडा पार किया था.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ऑस्कर गए बिना भी बनीं क्वीन, देखें सितारों के ऑस्कर लुक्स

फिल्म के बारे में बात करें तो अजय-काजोल के अलावा सैफ अली खान ने भी तानाजी में दमदार एक्टिंग की है. फिल्म की कहानी छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) की सेना के सैन्य नेता तानाजी मालुसरे (Tanaji Malusare) पर आधारित है. वहीं 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) के साथ ही रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई. दोनों ही फिल्में 10 जनवरी को रिलीज हुई थीं.

अजय देवगन (Ajay Devgn) के वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय की अपकमिंग फिल्म 'मैदान' (Maidaan) का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है. 'मैदान' (Maidaan) के टीजर में कीचड़ में सने कुछ फुटबॉल खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. फिल्म से अजय के लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं. वहीं हाल ही में 'मैदान' (Maidaan) की रिलीज डेट में बदलाव हुआ है. फिल्म 27 नवंबर के बजाय अब 11 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.