logo-image

अजय देवगन ने 'गंगाजल' के 16 साल पूरे होने पर शेयर किया ये Post

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'फूल और कांटे' से की थी

Updated on: 29 Aug 2019, 05:19 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन (Ajay Devgn) की साल 2003 में आई फिल्म 'गंगाजल' (Gangaajal) एक ऐसे पुलिस अधिकारी की कहानी थी जिसे शहर से अपराध दर को कम करने और भ्रष्ट अधिकारियों से निपटने की जवाबदारी दी जाती है. जिसमें वो कामयाब होता है. फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) लीड रोल में थे. आज अजय की इस फिल्म को 16 साल पूरे हो चुके हैं. इस मौके पर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है.

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, 'गंगाजल के 16 साल. एक फिल्म जिसने भ्रष्टाचार, जातिगत राजनीति और अन्य सामाजिक बुराइयों पर सही समय पर आवाज उठाई.'

यह भी पढ़ें- The Zoya Factor Trailer: सोनम कपूर की फिल्म 'द जोया फैक्टर' का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

हाल ही में अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की फिल्म 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' रिलीज हुई थी. फिल्म दर्शकों को भी काफी पसंद आई थी. फिल्म 'दे दे प्यार दे' के एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी, जिसमें कई ट्विस्ट थे. फिल्म में अजय देवगन एक अधेड़ उम्र के तलाकशुदा व्यक्ति के किरदार में थे. लेकिन अपनी उम्र से लगभग आधी उम्र की महिला के प्यार में पड़ जाते हैं.

यह भी पढ़ें- Chhichhore Promo Video: अब Sexa बनकर आए वरुण शर्मा, कॉलेज में पोर्न किंग के नाम से हैं फेमस

अजय (Ajay Devgn) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'फूल और कांटे' से की थी. जिसके बाद उन्होंने 'दिलवाले, 'विजयपथ' और 'सुहाग' जैसी कई फिल्में की है. 1995 में फिल्म 'गुंडाराज' के दौरान काजोल से उनकी पहली बार मुलाकात हुई. इसके बाद इनकी मुलाकातें आगे बढ़ी और धीरे-धीरे दोनों एकदूसरे को प्यार करने लगे. साल 1999 में 24 फरवरी को अजय और काजोल (Kajol) शादी एक बंधन में बंधे लेकिन इससे पहले दोनों ने 'इश्क़' और 'प्यार तो होना ही था', और 'दिल क्या करे' जैसी फिल्मों में काम किया.