logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

300 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी अजय-काजोल की Tanhaji, जानिए अब तक की कमाई

फिल्म ने अपने चौथे वीक के पहले दिन 2.77 करोड़, दूसरे दिन 4.48 करोड, तीसरे दिन यानि रविवार को 6.28 करोड़, चौथे दिन 2.32 करोड़ की शानदार कमाई की है

Updated on: 04 Feb 2020, 03:29 PM

नई दिल्ली:

Tanhaji Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की जोड़ी से सजी फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा के रखा है. ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 'तानाजी' ने अब तक 253.72 करोड़ की कमाई कर ली है.

फिल्म ने अपने चौथे वीक के पहले दिन 2.77 करोड़, दूसरे दिन 4.48 करोड, तीसरे दिन यानि रविवार को 6.28 करोड़, चौथे दिन 2.32 करोड़ की शानदार कमाई की है. आपको बता दें कि अजय देवगन (Ajay Devgn) देवगन के करियर की यह दूसरी डबल सेंचुरी फिल्म है, इससे पहले उनकी साल 2017 में आई फिल्म गोलमाल अगेन ने 200 करोड़ का आंकडा पार किया था.

यह भी पढ़ें: Dhoom 4: क्या अक्षय कुमार मचाएंगे 'धूम', ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Dhoom4

वहीं फिल्म में अजय-काजोल के अलावा सैफ अली खान भी मुख्य किरदार में हैं. फिल्म की कहानी मराठा सामाज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) की सेना के सैन्य नेता तानाजी मालुसरे पर आधारित है. फिल्म अपने चौथे वीक में भी धुआंधार कमाई कर रही है. वहीं इस फिल्म के साथ ही रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई.

यह भी पढ़ें: Video: शादी के 8 साल बाद रितेश देशमुख ने किया खुलासा, जेनेलिया नहीं किसी और से करते हैं प्यार

अजय देवगन (Ajay Devgn) के वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय की फिल्म 'मैदान' (Maidaan) का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है. फिल्म के टीजर में कीचड़ में सने कुछ फुटबॉल खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. हालांकि किसी भी खिलाड़ी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. फिल्म से अजय देवगन के लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं. वहीं 'मैदान' (Maidaan) की रिलीज डेट में बदलाव हुआ है. फिल्म अब 11 दिसंबर को रिलीज होगी, इससे पहले फिल्म की रिलीज डेट 27 नवंबर थी.