logo-image

एक्टर Ajay Devgan ने क्रू मेंबर्र के साथ मनाया 75वां स्वतंत्रता दिवस

अजय देवगन (Ajay Devgan) ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि एक्टर (Ajay Devgan) क्रू मेंबर्र को तिरंगे के ब्रॉच लगाते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 15 Aug 2022, 11:21 AM

नई दिल्ली :

आज देश भर में 75वां स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) मनाया जा रहा है. हर कोई आज के दिन को बड़े ही सम्मान के साथ सेलिब्रेट कर रहा है. इस बार भारत सरकार के नए कैम्पन 'हर घर तिरंगा' (Har Ghar Tiranga campaign)ने लोगों की खुशी को दोगुना कर दिया है.  इस कैम्पन (Har Ghar Tiranga campaign) के तहत भारत सरकार ने हर किसी से अपने घर हो या दफ्तर तिरंगा लगाकर इस अभियान में शामिल होने की अपील की है. वहीं बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan)ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

यह भी जानिए -  'Har Ghar Tiranga' कैम्पन से जुड़े ये बड़े स्टार, इस अंदाज में किया तिरंगे का सम्मान

आपको बता दें कि अजय देवगन (Ajay Devgan) ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि एक्टर (Ajay Devgan) फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने क्रू मेंबर्र को तिरंगे के ब्रॉच लगाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म 'भोला' के सेट पर नजर आ रहे हैं और फिल्म की शूटिंग कर  रहे हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके सेट पर स्पॉट दादा से लेकर कैमरा मैन, एक्टर, डायरेक्टर सहित लगभग सभी ने अपने कपड़ों पर तिरंगे का ब्रॉच लगाया हुआ है.

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा, 'आजादी के 75 साल, हम में से प्रत्येक के लिए खुशी और गर्व का क्षण. हम ताकत से ताकत की ओर बढ़ें. सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं.'' इसके साथ अजय (Ajay Devgan) ने हैशटैग में हर घर तिरंगा का इस्तेमाल किया है.' उनका यह वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. हर कोई उनके इस वीडियो की तारीफ कर रहा है.