logo-image

The Big Bull: फिल्म 'द बिग बुल' से अभिषेक बच्चन का लुक आया सामने, इस दिन होगी रिलीज

फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) और सोहम शाह मुख्य किरदारों में नजर आएंगे

Updated on: 13 Feb 2020, 01:39 PM

नई दिल्ली:

The Big Bull Poster: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की अपकमिंग फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) का नया पोस्टर रिलीज हुआ है. इसके साथ ही फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) की रिलीज डेट से भी पर्दा उठ गया है. फिल्म 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी. फिल्म के इस पोस्टर में अभिषेक बच्चन का दमदार लुक नजर आ रह है.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: Angrezi Medium Trailer: इरफान खान और करीना की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का दमदार ट्रेलर रिलीज, देखें Video

फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) और सोहम शाह मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. क्राइम ड्रामा फिल्म 'द बिग बुल' की कहानी इंडियन स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता पर आधारित है. फिल्म का डायरेक्शन कूकी गुलाटी ने किया है वहीं आनंद पंडित और अजय देवगन फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

यह भी पढ़ें: Happy Kiss Day 2020 Song: 'किस डे' पर पार्टनर को डेडिकेट करें बॉलीवुड के ये रोमांटिक गाने

वहीं अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा वो राजकुमार राव के साथ फिल्म 'लूडो' में नजर आएंगे. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, पकंज त्रिपाठी और फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा जैसे स्टार्स भी हैं. इसके साथ ही अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) फिल्म 'बॉब विश्वास' में भी नजर आएंगे. फिलहाल अभिषेक ने इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. बता दें कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने करीना के साथ फिल्म 'रिफ्यूजी' से साल 2000 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था.