News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

अभिमन्यु दसानी करेंगे मृणाल ठाकुर के साथ 'आंख मिचोली', इस दिन होगी रिलीज

फिल्म '102 नॉट आउट' की सफलता के बाद सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और उमेश शुक्ला 'आंख मिचोली' (Aankh Micholi) के लिए एक बार फिर से साथ आ रहे हैं

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 20 Feb 2020, 11:38:51 AM
फिल्म आंख मिचोली

फिल्म आंख मिचोली (Photo Credit: फोटो- @taran_adarsh Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु (Abhimanyu) अपनी अगली फिल्म 'आंख मिचोली' (Aankh Micholi) में मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) के साथ नजर आएंगे. यह पारिवारिक प़ृष्ठभूमि पर आधारित एक मनोरंजक फिल्म है जिसे उमेश शुक्ला (Umesh Shukla) निर्देशित करेंगे. फिल्म '102 नॉट आउट' की सफलता के बाद सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और उमेश शुक्ला 'आंख मिचोली' (Aankh Micholi) के लिए एक बार फिर से साथ आ रहे हैं. इस साल दीवाली पर फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत और रानी मुखर्जी के बीच होगा मुकाबला, एक ही दिन रिलीज होंगी ये फिल्में

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक-निर्माता शुक्ला ने कहा, यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और फिल्म के लिए इतने बेहतरीन कलाकारों को साथ ला पाने के चलते मुझे गर्व है.'

उन्होंने आगे कहा, 'फिल्म की कहानी एक बेमेल परिवार के बारे में हैं और चूंकि यह फिल्म पूरी तरह से एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है, तो हमने इसे दीवाली के वक्त रिलीज करने का मन बनाया और मैं वादा करता हूं कि दर्शक इसे देखकर हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के इस TikTok Video को हर दिन मिल रहे मिलियन व्यूज, आप भी देखें

फिल्म में परेश रावल (Paresh Rawal), शरमन जोशी, दिव्या दत्ता (Divya Dutta), अभिषेक बनर्जी, दर्शन जरीवाला, ग्रुशा कपूर और विजय राज जैसे कलाकार हैं. सचिन-जिगर फिल्म में संगीत देंगे. 'आंख मिचोली' की कहानी को जितेंद्र परमार ने लिखा है. सोनी पिक्चर्स फिल्मस इंडिया, उमेश शुक्ला और आशीष वाघ के मेरी गो राउंड स्टूडियोज द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया जाएगा जिसकी शूटिंग भारत सहित यूरोप में भी होगी.

First Published : 20 Feb 2020, 11:38:51 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.