logo-image

अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान 4 साल से डिप्रेशन में, Video शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण, इलियाना डिक्रूज सहित कई सितारों ने खुद के डिप्रेशन में होने की बात सार्वजनिक रूप से रखी. अब बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान ने भी खुद के डिप्रेशन में होने की बात कही है.

Updated on: 11 Oct 2020, 02:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण, इलियाना डिक्रूज सहित कई सितारों ने खुद के डिप्रेशन में होने की बात सार्वजनिक रूप से रखी. अब बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान ने भी खुद के डिप्रेशन में होने की बात कही है. आमिर खान की बेटी इरा खान ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह कह रही हैं कि वो क्लिनिकली डिप्रेस्ड हैं. उन्होंने बताया है कि है कि वो पिछले चार सालों से डिप्रेशन में हैं.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण पर किया कटाक्ष

वीडियो में इरा खान कहती हैं, 'हाय, मैं डिप्रेस्ड हूं. मैं करीब चार सालों से डिप्रेशन में हूं. मैं डॉक्टर के पास गई थी. मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं, लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं. एक साल से मैं मेंटल हेल्थ पर कुछ करना चाह रही थी, लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं. इसलिए मैंने सोचा कि मैं आपको अपनी यात्रा पर लेकर जाती हूं और देखते हैं कि क्या होता है.'

इस वीडियो को इरा खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इरा खान वीडियो में आगे कह रही हैं, 'चलिए शुरुआत करते हैं, जहां से मैंने शुरुआत की. मैं किस बारे में डिप्रेस्ड हूं? डिप्रेस्ड होने के लिए मैं कौन हूं? मेरे पास सब कुछ है, है ना?' इसके साथ ही इरा खान ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है.

यह भी पढ़ें: पायल घोष ने पीएम मोदी से लगाई गुहार, कहा- माफिया गैंग मुझे मार डालेगा, मदद कीजिए

कैप्शन में इरा खान ने लिखा, 'बहुत कुछ चल रहा है, बहुत सारे लोगों के पास कहने के लिए बहुत कुछ है. चीजें वास्तव में भ्रामक और तनावपूर्ण और सरल और सब कुछ ठीक है, लेकिन फिर सब कुछ ठीक नहीं है. जीवन सभी एक साथ. यह सब कहने का कोई तरीका नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे कुछ मिल गया है या शायद मिल रहा है, जिससे मैं इसे थोड़ा और समझ रही हूं. मानसिक स्वास्थ्य और मानसिक स्वास्थ्य के बारे में. तो इस यात्रा पर मेरे साथ आओ. मेरी अजीब, विचित्र, कभी-कभी-बच्चे जैसी भाषा. ईमानदारी के साथ, जितना मैं हो सकती हूं. एक बातचीत शुरू करते हैं.'