News Nation Logo

सैफ अली खान को छोड़ सरदार की बाहों में नजर आईं करीना!

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को वायाकॉम18 स्टूडियोज और आमिर खान (Aamir Khan) प्रोडक्शंस प्रोड्यूस कर रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 14 Feb 2020, 12:58:48 PM
फिल्म लाल सिंह चड्ढा

फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Photo Credit: फोटो- @taran_adarsh Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) पोस्टर रिलीज हुआ है. पोस्टर में करीना कपूर एक सरदार की बाहों में नजर आ रही हैं. बता दें कि आमिर खान इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में हैं. 

यह भी पढ़ें: Video: बॉलीवुड की 'मर्लिन मुनरो' कही जाने वालीं मधुबाला के देखें फेमस गाने

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को वायाकॉम18 स्टूडियोज और आमिर खान (Aamir Khan) प्रोडक्शंस प्रोड्यूस कर रहे हैं. आमिर खान हमेशा ही ऐसे किरदार निभाते हैं जो दर्शकों के दिलों में याद बनकर रह जाते हैं. इस फिल्म में आमिर एक सरदार के रोल में नजर आएंगे. इस पोस्टर से पहले फिल्म से आमिर खान का लुक पोस्टर रिलीज हुआ था. इस पोस्टर में आमिर खान एक सरदार के लुक में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव के साथ नजर आईं आम्रपाली दुबे, फिल्म 'मेहंदी लगाके रखना 3' का पोस्टर रिलीज

View this post on Instagram

Sat Sri Akaal ji, myself Laal...Laal Singh Chaddha.🙏

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on


आमिर खान कॉमेडी रोल हो या सीरियस रोल हर तरह के किरदारों में अपने आप को आसानी से ढाल लेते हैं. आमिर खान फिल्म अंदाज अपना-अपना की हो या गजनी की सभी किरदारों में एकदम परफेक्ट नजर आए हैं. वहीं फिल्म को लेकर आमिर ने बताया था कि 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में वह सिख किरदार निभा रहे हैं जो कि एक बहुत ही नेक दिल इंसान है और उसके मन में कभी भी नेगेटिव सोच नहीं आती. इस फिल्म में आमिर तीसरी बार करीना के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देगें. इससे पहले आमिर के साथ करीना फिल्म 3idiots और तलाश में नजर आईं थीं. 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. वहीं करीना कपूर के बारे में बात करें तो इस साल करीना के पास कई फिल्में हैं. 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के अलावा वो इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) में नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ है.

First Published : 14 Feb 2020, 11:37:54 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.