logo-image

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से की सगाई? (लीड-1)

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से की सगाई? (लीड-1)

Updated on: 05 Sep 2021, 04:45 PM

मुंबई:

कमांडो फिल्म के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्शन स्टार और कलारीपयट्टू मार्शल आर्ट के प्रतिपादक विद्युत जामवाल और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी, जो विराट कोहली की स्टाइलिस्ट हैं और जिनकी शादी कभी दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से हुई थी। हाल ही में उनको ताजमहल का दौरा किया और उनकी तस्वीरों ने तुरंत सगाई की अफवाहों को हवा दी।

महतानी को लंबे समय से जानने वाली अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खबर की पुष्टि की। उसने जामवाल और मेहतानी के प्यार के स्मारक के सामने हाथ पकड़कर पोज देते हुए एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया। महतानी की उंगली पर एक जगमगाती अंगूठी देखी जा सकती है। तस्वीर पर धूपिया ने लिखा, अब तक की सबसे अच्छी खबर .. बधाई .. एट द रेट विद्युत जामवाल, एट द रेट नंदिता महतानी।

जामवाल, जिन्हें 2020 की एक्शन थ्रिलर फिल्म खुदा हाफिज में उनकी भूमिका के लिए समीक्षकों द्वारा सराहा गया था और महतानी, जो अभिनेता डिनो मोरिया के साथ प्लेग्राउंड नाम का सोशल नेटवर्क भी चलाती हैं, उनके बारे में अफवाह है कि वे कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं। दोनों ने कभी इस बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की। महतानी को पहले अभिनेता रणबीर कपूर के साथ जोड़ा जा चुका है।

उनकी आगरा यात्रा की जोड़ी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। विद्युत इन दिनों खुदा हाफिज : चैप्टर दो के सीक्वल की शूटिंग में व्यस्त हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.