logo-image

फोर्स-2 के प्रमोशन के दौरान जॉन अब्राहम ने कहा- एक्शन हीरो को लोग रखते हैं याद

43 साल के जॉन अब्राहम ने फिल्म 'जिस्म' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उस फिल्म में जॉन की एक्टिंग को काफी सराहा गया था।

Updated on: 16 Nov 2016, 05:54 PM

मुंबई:

बॉलीवुड में हर फिल्म में आप एक्शन जरूर देखेंगे। फिल्मों में एक्शन सीन इसलिए रखे जाते हैं, क्योंकि ज्यादातर लोगों को यह पसंद है। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम का कुछ यही मानना है। उन्होंने कहा कि यह शैली उनके लिए सुरक्षित है, क्योंकि एक्शन हीरो के रूप में स्क्रीन पर उनका जीवन ज्यादा लंबा है।

43 साल के जॉन अब्राहम ने फिल्म 'जिस्म' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उस फिल्म में जॉन की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। जॉन का मानना है कि एक्शन फिल्मों को बड़े पैमाने पर लोग देखते हैं और पसंद करते हैं। यह शैली अपने प्रशंसकों को कभी खो नहीं सकती है।

जॉन ने आगे कहा, 'मुझे एक समान किरदार निभाने में कोई डर नहीं है। बॉलीवुड हो या हॉलीवुड, एक्शन हीरो हमेशा लंबे समय तक याद रहता है। एक अभिनेता होने के तौर पर मुझे लगता है कि यह मेरे लिए काफी सुरक्षित शैली है।'

जॉन की अपकमिंग फिल्म 'फोर्स-2' जल्द रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा नज़र आएंगी। जॉन ने इस मूवी में कई स्टंट किए हैं। यही नहीं, फिल्म की शूटिंग के दौरान स्टंट करते हुए वे घायल भी हुए थे। जॉन का कहना है कि इस फिल्म की कहानी बेहद खास है। ट्रेलर का कुछ हिस्सा सैनिकों को समर्पित किया गया है।

देखें फोर्स-2 का ट्रेलर: