logo-image

India Runway Week 2019: एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने रैम्प पर बिखेरा जलवा

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी

Updated on: 31 Mar 2019, 08:59 AM

नई दिल्ली:

इंडिया रनवे वीक स्प्रिंग/समर 2019 के पहले दिन एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल ने रैम्प पर जलवा बिखेरा. उन्होंने डिजाइनर लक्ष्मी श्रियाली के लिए रैम्प वॉक किया. फैशन शो की शुरुआत रीना ढाका के कलेक्शन के साथ हुई जिन्होंने समर ब्राइड्स शो प्रेजेंट किया. लक्ष्मी श्रियाली के लिए लक्ष्मी अग्रवाल शोस्टॉपर के रूप में सबके सामने आईं. 

डीएलएफ प्लेस साकेत में शुक्रवार को इंडिया रनवे वीक का पहले दिन का शो जानी-मानी डिजाइनर रीना ढाका के कलेक्शन के साथ शुरू हुआ. उन्होंने समर वेडिंग क्लेक्शन पेश किया. शो के पहले दिन अलका गिलदा, लक्ष्मी श्रियाली, आदित्य जैन, मधुलिका मेहता, अमित तलवार ने अपने डिजाइन परिधान संग्रह पेश किए.

अलका गिलदा ने अपना संग्रह ख्वाबेदा प्रस्तुत किया जो ब्राइडल कलेक्शन था और जिसमें आधुनिकता के साथ पारंपरिकता की झलक दिखाई दी. वहीं, लक्ष्मी श्रियाली ने अपने संग्रह 'क्रांतिकारी देवी' का प्रदर्शन किया, जिसमें लक्ष्मी अग्रवाल ने रैम्प वॉक किया.

बता दें कि लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक 'छपाक' में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण काम कर रही हैं जिसे लेकर वह आजकल काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया गया था.

दीपिका ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "एक ऐसा कैरेक्टर, जो हमेशा हमेशा मेरे साथ रहेगा. छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी." इस तस्वीर में दीपिका को पहचान पाना मुश्किल है. वह फोटो में एक शीशे के पास खड़े होकर मुस्कुरा रही हैं.

बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी जिसकी कड़ी टक्कर अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी से होगी. अब देखना होगा कि क्या दोनों फिल्मों के मेकर्स अपनी फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव करते हैं या नहीं.

(इनपुट आईएएनएस से)