logo-image

राखी ने मुझे मारा-पीटा-सारे सबूतों के साथ करूंगा FIR, आदिल खान के आरोप

अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए आदिल ने कहा हैं कि 'ये सभी आरोप बेबुनियाद हैं.

Updated on: 21 Aug 2023, 06:35 PM

नई दिल्ली:

Adil Khan Allegations on Rakhi Sawant:  बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के दूसरे पति आदिल खान अब जेल से बाहर आ गए हैं. मैसूरु जेल में पांच महीने तक कैद रहने के बाद आदिल खान दुर्रानी मुंबई वापस आ गए हैं. मुंबई पुलिस ने 7 फरवरी को राखी द्वारा दायर एक शिकायत के बाद हिरासत में लिया था, जिसमें राखी ने उन पर धोखाधड़ी करने और अप्राकृतिक यौन संबंध के लिए शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद उसी दिन आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया था. अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए आदिल ने कहा हैं कि 'ये सभी आरोप बेबुनियाद हैं.

'राखी ने मेरी जिंदगी बर्बाद करने की धमकी दी' 

आदिल ने कहा कि राखी ने मेरी जिंदगी बर्बाद करने की धमकी दी थी और उसने वैसा ही किया. राखी मुझे रितेश सिंह के साथ धोखा दे रही थी. राखी से मुलाकात कैसे हुई, इस बारे में बात करते हुए. आदिल कहते हैं "मुझे राखी से 2021 में मुंबई में एक म्यूचुअल फ्रेंड द्वारा मिलवाया गया था. हमने फोन नंबरों का आदान-प्रदान किया और बातचीत शुरू हो गई. मुझे उस समय राखी के अतीत के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता था. सिवाय इस बार में कि उनकी पहली शादी रितेश सिंह से हुई थी. जो तलाक के बाद समाप्त हो गई है. उन्होंने कहा कि शादी नहीं टिकी, क्योंकि रितेश ने अपनी पत्नी को तलाक नहीं दिया.

'अपने पहले पति रितेश के साथ संपर्क में थी राखी'

कुछ महीनों के बातचीत के बाद, राखी और मैंने 29 मई, 2022 को इस्लामिक रीति-रिवाजों से  शादी कर ली, जिसके बाद 2 जुलाई, 2022 कोऑफिशियल रजिस्ट्रेशन हुआ. वह आगे कहते हैं, 'राखी के पिछले साल अक्टूबर में लंदन के एक कार्यक्रम से लौटने के बाद मुझे पता चला कि वह आज भी रितेश के संपर्क में थी, और मुझे धोखा दे रही थी. जब मैंने उनसे रितेश के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा, तो उन्होंने मीडिया में मुझ पर बेवफाई का आरोप लगाया.

'लाइफ में अशांति से तंग आकर मैंने तलाक मांगा'

जीवन में अशांति से तंग आकर मैंने तलाक मांगा. वह मुझे इस शर्त पर तलाक देने के लिए राजी हुई कि मैं उसे उसके और रितेश के बारे में मेरे पास मौजूद सभी सबूत मुहैया कराऊंगा. हालांकि, उसका इरादा मुझे फंसाने का था. 7 फरवरी को, उसने मुझे अपना सामान लेने के लिए अपने घर बुलाया और मेरे वहां पहुंचने के बाद मुझसे एक और मौका देने का रिक्वेस्ट किया. एक दिन आचानक दरवाजे की घंटी बजी, और मुझे यह देखकर आश्चर्य हुआ कि बाहर पुलिस खड़ी है.

'एक ईरानी महिला ने मेरे खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई'...

उन्होंने बताया कि मैने राखी के साथ मारपीट की है. जिसके लिए मुझे हिरासत में लिया गया. बाद में उसने मुझ पर अप्राकृतिक सेक्स का आरोप लगाया. मुझे गिरफ्तार कर आर्थर रोड जेल भेज दिया गया. अप्राकृतिक यौन संबंध की रिपोर्ट नेगेटिव आई और 22 फरवरी को मुझे जमानत दे दी गई. हालांकि, 10 फरवरी को मुझे पता चला कि एक ईरानी महिला ने मेरे खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद 21 फरवरी को मुझे मैसूर में जेल भेज दिया गया.

ईरानी महिला की मैंने आर्थिक मदद की थी वह मेरी दोस्त थी...

ईरानी महिला ने दावा किया है कि आदिल और वह एक अपार्टमेंट में रहते थे.  आदिल ने इससे इनकार करते हुए कहा, “वह ऐसी व्यक्ति हैं जिसकी मैंने आर्थिक मदद की थी. मैंने उसकी पढ़ाई पर 31 लाख रुपये से अधिक खर्च किए होंगे और यहां तक कि उसके कैंसर के इलाज के लिए ईरान में उसकी मां को भी पैसे भेजे होंगे. वह मेरी करीबी दोस्त थी और मैंने राखी से उसकी दो बार मुलाकात कराई' सब कुछ छोड़कर, मैं किसी ऐसे व्यक्ति के साथ बलात्कार कैसे कर सकता हूं.

'मैने राखी के मैसूर जेल से मारने की कोई धमकी नही दी'...

मुझे पता चला है कि उसने उसे तीन लाख रुपये दिए थे और वादा किया था कि मुझसे मिलने वाले 25 लाख रुपये वह सभी आरोप वापस लेने और उसे बॉलीवुड में स्टार बनाने के लिए बांट देगी' 'मैंने राखी को जेल से धमकी नहीं दी; वह मेरे पास पहुंची' राखी ने दावा किया है कि जब वह मैसूर जेल में थी तो आदिल ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी. अपनी ओर से, आदिल कहते हैं, “राखी ने एक व्यक्ति को जेल भेजा जिसने मुझे बताया कि वह और ईरानी लड़की मेरे साथ समझौता करना चाहते थे. मैंने उसे अधीक्षक के फोन से कॉल किया और दूसरी लड़की भी कॉल पर थी. हमने 16 मिनट तक बात की. मैंने तुरंत अपने वकील को फोन किया और उन्हें इस बारे में बताया.

राखी सावंत मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी...

जमानत की सुनवाई के दिन, मैं यह जानकर हैरान रह गया कि राखी ने उस कॉल का इस्तेमाल किया और कहा कि मैं उसे धमकी दे रहा हूं. मुझे जमानत नहीं मिली और मैं पांच महीने तक जेल में रहा. मैं हर रात रोता था और भगवान से अपनी पीड़ा का कारण पूछता था. जवाब है राखी सावंत. वह मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती है. 'मैं यहां पीड़ित हूं और न्याय के लिए किसी भी हद तक जा सकता हूं' आदिल को 21 जुलाई को मैसूरु जेल से रिहा कर दिया गया और उसका कहना है कि वह राखी के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए सबूत इकट्ठा कर रहा है.

राखी ने मुझे कई बार मारा मेरे पास उसके खिलाफ सबूत हैं...

उन्होंने आगे कहा, 'बलात्कार की रिपोर्ट नेगेटिव थी और अब मैंने मुझ पर गलत आरोप लगाने के लिए राखी से लड़ने का फैसला किया है. इनमें से एक मानहानि का मुकदमा होगा. मेरी कानूनी टीम जल्द ही तलाक की पर काम करना शुरू कर देगी. मेरे द्वारा उसे मारने और नमाज न पढ़ने पर उस पर तेजाब फेंकने की धमकी देने के उसके दावे निराधार हैं. मैं कभी उस पर चिल्लाया नहीं या उस पर हाथ नहीं उठाया. दरअसल, राखी ने मुझे कई मौकों पर मारा और मेरे पास उसके खिलाफ सबूत हैं.