logo-image

शादी के लिए अलीबाग जा रहे वरुण धवन की गाड़ी का एक्सीडेंट

शनिवार को जूहू से अलीबाग के लिए जा रहे वरुण धवन की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. हादसे के वक्त उनके साथ कुछ दोस्त भी थे.

Updated on: 24 Jan 2021, 10:10 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) रविवार को शादी करने जा रहे हैं. शादी से पहले ही वरुण धवन और नताशा दलाल लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. यही वजह है कि दोनों की शादी सोशल मीडिया ही नहीं बल्कि मीडिया में भी जबरदस्त आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. इसी बीच खबर आ रही है कि वरुण धवन की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है.

ये भी पढ़ें- पंजाब में किसानों ने रोकी जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग

खबरों के मुताबिक वरुण धवन की गाड़ी का मामूली एक्सीडेंट हुआ है. वरुण धवन अपनी शादी में शामिल होने के लिए शनिवार रात को अपने दोस्तों के साथ जूहू से अलीबाग जा रहे थे, उसी दौरान उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. बता दें कि वरुण और नताशा की शादी अलीबाग में ही होनी है. हादसे के समय उनके साथ कुछ दोस्त भी थे. राहत की बात ये है कि एक्सीडेंट में किसी को भी चोट नहीं आई है और सभी सुरक्षित हैं.

ये भी पढ़ें- मालदीव में दिखा सारा अली खान का ग्लैमरस अंदाज, Photo हुई वायरल

बताया जा रहा है कि जूहू से अलीबाग जाने में 4 घंटे का समय लगता है. इस दौरान रास्ते में काफी ट्रैफिक भी था और कहीं-कहीं रास्ता भी काफी खराब था. जिसकी वजह से वरुण अलीबाग के लिए लेट हो रहे थे और फिर जल्दबाजी के कारण हादसे का शिकार हो गए. एक्सीडेंट के बाद वरुण की गाड़ी में मामूली डेंट आए हैं.