logo-image

एकेडमी ने क्रिस रॉक को विल स्मिथ के थप्पड़ मारने पर कहा, वह हिंसा की निंदा नहीं करेगा

एकेडमी ने क्रिस रॉक को विल स्मिथ के थप्पड़ मारने पर कहा, वह हिंसा की निंदा नहीं करेगा

Updated on: 29 Mar 2022, 12:10 AM

लॉस एंजिल्स:

एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने विल स्मिथ द्वारा क्रिस रॉक को थप्पड़ मारे जाने के मामले पर कहा कि वह हिंसा की निंदा नहीं करेगी। इस मामले ने 94वें एकेडमी अवार्डस में हर चीज को प्रभावित किया है।

एकेडमी ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर ट्वीट किए एक बयान में कहा गया है, हम इस प्रकरण की निंदा नहीं करते हैं। आज रात, हमें अपने 94वें अकादमी पुरस्कार विजेताओं का जश्न मनाते हुए खुशी हो रही है, जो दुनिया भर में अपने साथियों और फिल्म प्रेमियों से मान्यता के इस क्षण के पात्र हैं।

वेराइटी के मुताबिक, सर्वश्रेष्ठ वृत्तचित्र फीचर पुरस्कार प्रदान करते हुए प्रसिद्ध हास्य अभिनेता रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन का मजाक उड़ाया था।

रॉक के मजाक उड़ाने के बाद स्मिथ ने मंच पर ऊपर जाकर मजाक पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, और रॉक को थप्पड़ मार दिया। फिर वह अपनी सीट पर लौटे और चिल्लाया, मेरी पत्नी का नाम अपने मुंह से मत लेना

घटना के बाद स्मिथ ने किंग रिचर्ड के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता और भावुक भाषण में माफी मांगी। अभिनेता ने कहा कि मैं एकेडमी से माफी मांगना चाहता हूं। मैं अपने सभी साथी उम्मीदवारों से माफी मांगना चाहता हूं। यह एक खूबसूरत क्षण है।

लेकिन स्मिथ ने रॉक से माफी नहीं मांगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.