logo-image

Abram Khan Dancing: SRK के सॉन्ग पर डांस करते नजर आए अबराम खान, Video Viral

Shah Rukh Khan Son Abram Khan: एक वीडियो में, शाहरुख खान के नन्हें अबराम को उनके 'पापा के मशहूर गाने 'छम्मक छल्लो' पर जमकर डांस करते देखा जा सकता है.

Updated on: 11 Apr 2024, 08:25 AM

New Delhi:

Shah Rukh Khan Son Abram Khan: शाहरुख खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. एक्टर अपने करियर की शुरुआत से ही फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं. अपने प्रोफेशनल फ्रंट के बारे में बात करते हुए, एक्टर ने 2023 में तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में, पठान, जवान और डंकी दीं. अपनी पर्सनल लाइफ में, शाहरुख ने गौरी खान से शादी की है, और उनके तीन बच्चे हैं, आर्यन, सुहाना और अबराम. SRK के तीनों बच्चे ब्लॉक में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टार किड्स हैं. हाल ही में, हमें शाहरुख खान के बेटे अबराम का एक वीडियो मिला और हे लड़के, इसने कुछ ही सेकंड में हमारा दिल पिघला दिया.

अबराम खान ने शाहरुख खान के सबसे मशहूर गाने 'छम्मक छल्लो' पर जमकर डांस किया
इंस्टाग्राम हैंडल पर अबराम खान का एक वीडियो सामने आया, जिसमें उन्हें अपने दोस्तों के साथ थिरकते देखा जा सकता है. वीडियो में, छोटे बच्चे को उसके दोस्तों से घिरा हुआ देखा जा सकता है, और उन सभी ने अबराम के पिता, शाहरुख खान का प्रसिद्ध गाना, छम्मक छल्लो (Chammak Challo), बजने का दिल खोलकर आनंद लिया. यह अबराम ही था जो अपने पापा के सबसे मनमोहक डांस नंबर पर प्राउड से पैर थिरकाते हुए बहुत खुश दिख रहा था.

जब अबराम खान ने DAIS पर अपने पिता शाहरुख खान का सिग्नेचर पोज दिया
धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल इवेंट में शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान ने ऐसी परफॉर्मेंस दी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. वायरल हुए कई वीडियो में, छोटे बच्चे को अपने साथियों के साथ नाटक करते देखा जा सकता है. इसके अलावा, उनकी संवाद अदायगी, चेहरे के भाव और हाव-भाव ने कई लोगों का दिल जीत लिया. वीडियो के एक खंड में, अबराम को अपने पिता के सिग्नेचर पोज़ को अपनाने की कोशिश करते हुए अपनी बाहों को फैलाते हुए देखा जा सकता है. और यह सच में देखने लायक एक मनमोहक पल था. बाद में, उनके एएमए सेशन में से एक के दौरान, शाहरुख से इसके बारे में पूछा गया, और उन्होंने बहुत ही प्यारे तरीके से जवाब दिया, उन्होंने बताया कि उनका पूरा परिवार गले मिलना पसंद करता है.