logo-image

अभिषेक बच्चन ने बहन श्वेता को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, Unseen Video वायरल

बर्थडे के मौके पर श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के भाई अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने उन्हें खास अंदाज में सोशल मीडिया पर बधाई दी है

Updated on: 17 Mar 2022, 03:23 PM

नई दिल्ली:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की बिटिया श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) आज अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर श्वेता बच्चन के भाई अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने उन्हें खास अंदाज में सोशल मीडिया पर बधाई दी है. श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) हमेशा से ही लाइम लाइट और एक्टिंग की दुनिया से दूर रही हैं मगर उनकी फैंन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है.

यह भी पढ़ें: होली मनाने राजस्थान पहुंचीं Janhvi Kapoor, शेयर कीं Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

अभिषेक बच्चन ने बड़ी बहन श्वेता बच्चन को विश करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अभिषेक बच्चन ने अपनी बहन के साथ बचपन में गुजारे पलों के साथ अब तक की खूबसूरत यादों को पिरोया है. वीडियो को शेयर करते अभिषेक बच्चन ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे श्वेतदी.' अभिषेक बच्चन के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही सेलेब्स भी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए श्वेता बच्चन को विश कर रहे हैं. बता दें कि श्वेता बच्चन के बर्थडे की पार्टी संदीप खोसला और अब्बूजानी ने रखी थी जिसमें करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शनाया कपूर, अनन्या पांडे, सोहेल खान की पत्नी सीमा खान, शाहरुख खान अपने परिवार संग पहुंचे थे.