News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Aaradhya Bachchan को निशाना बनाने पर Abhishek ने ट्रोलर्स को दी चेतावनी

अपनी आगामी फिल्म 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas) का प्रचार करते हुए, अभिषेक ने पिछले कुछ वर्षों से सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रॉल्स के बारे में बात की और बताया कि वह अपने काम से लोगों की राय को बदलना चाहते हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 05 Dec 2021, 05:50:59 PM
Abhishek Family

Abhishek Family (Photo Credit: Instagram )

नई दिल्ली :

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अक्सर खुद को सोशल मीडिया ट्रोल्स (social media trolls) के निशाने पर पाते हैं. कई बार बच्चन परिवार को भी आलोचनाओं में घसीटा जाता है. हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान अभिषेक ने नफरत करने वालों को उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) को निशाना न बनाने की चेतावनी दी है. अपनी आगामी फिल्म 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas) का प्रचार करते हुए, अभिषेक ने पिछले कुछ वर्षों से सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रॉल्स के बारे में बात की और बताया कि वह अपने काम से लोगों की राय को बदलना चाहते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

अभिषेक ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान लोगों से बोलना चाहा है,"अगर आपका ये मानना है कि मैं एक अच्छा अभिनेता नहीं हूं तो जब मैं अच्छा अभिनेता बन जाउंगा क्या तब आप अपनी राय बदल देंगे? चाहे हम एक्टर्स कितना भी अच्छा काम कर लें, लोगों की राय कभी भी नहीं बदलने वाली है". 

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "ये सब लोग टिकट खरीद के मेरी मूवी देखने जाते हैं और अगर उन्हे लगता है कि मैं और बेहतर काम कर सकता हूं या अच्छा काम नहीं करता हूं तो मेरा फ़र्ज़ बनता है कि मैं उनकी बात सुनु और खुद में बदलाव लाने की कोशिश करूं ".  जब उनसे पूछा गया कि जब उनकी 10 साल की बेटी को ट्रोल करने वाले लोगों को बातचीत में लाया जाता है तो वह कैसे निपटते हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

इसपर उन्होंने कहा, "यह पूरी तरह से गलत है और मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगा. मेरी बेटी को इन सब से दूर रखा जाएं. और अगर आपका वास्तव में मतलब है तो कृपया मेरे सामने आएं और फिर मैं देखूंगा कि आपके पास कितनी हिम्मत है". जैसा की आप भी जानते हैं, अभिषेक ने 2007 में अभिनेता ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ शादी की थी. इसके बाद दोनों ने 2011 में अपनी बेटी आराध्या को जन्म दिया था. 

 

First Published : 05 Dec 2021, 05:36:14 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो