logo-image
लोकसभा चुनाव

Ghoomer: अभिषेक बच्चन को बर्थडे पर मिला ये खास तोहफा

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को बर्थडे के खास मौके पर एक ऐसा तोहफा मिला है जिससे वह काफी खुश हैं. अभिषेक बच्चन आज अपना 46 वां बर्थडे मना रहे हैं

Updated on: 05 Feb 2022, 04:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को बर्थडे के खास मौके पर एक ऐसा तोहफा मिला है जिससे वह काफी खुश हैं. अभिषेक बच्चन आज अपना 46 वां बर्थडे मना रहे हैं और अपने इस खास दिन उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'घूमर' (Ghoomer) की शूटिंग भी शुरू कर दी है. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए दी है. 

यह भी पढ़ें: Gangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट ने शेयर किया पोस्टर, फैंस को ऐसे कहा शुक्रिया

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने फिल्म के मुहूर्त की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, 'इससे बेहतर जन्मदिन का तोहफा नहीं मांग सकता है. जन्मदिन बेस्ट तरीके से बीत रहा है. घूमर, अब घूम रहा है.' अभिषेक बच्चन के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. फिल्म का निर्देशन निर्देशक आर बाल्की कर रहे हैं. यह दूसरी बार है जब निर्देशक आर बाल्की और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) साथ में काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने फिल्म 'पा' (Paa) में काम किया था जिसमें अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अभिषेक बच्चन के बेटे बने हुए थे जो एक ऐसी बीमारी से पीड़ित होता है जिसकी वजह से बचपन में ही वो बूढ़े जैसा लगता है. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'बॉब बिस्वास' में दिखे थे. जो ओटीटी पर रिलीज हुई थी फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. आने वाले समय में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) फिल्म ‘दसवीं’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में यामी गौतम भी नजर आएंगी.