logo-image

अभिषेक ने दिया ऐश्वर्या को जोर का झटका, अगली फिल्म के लिए किया रिजेक्ट

अभिषेक-ऐश्वर्या के फैन्स जो उन्हें साथ काम करते देखना चाहते हैं, उनके लिए एक बुरी खबर है।

Updated on: 31 Dec 2016, 10:33 AM

नई दिल्ली:

अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन के फैन्स जो उन्हें साथ काम करते देखना चाहते हैं, उनके लिए एक बुरी खबर है। अभिषेक-ऐश्वर्या को साथ देखने के लिए फैन्स को अभी और इंतजार करना पड़ेगा। अभिषेक ने ऐश्वर्या को जोर का झटका देते हुए उन्हें अगली फिल्म में लेने से इनकार कर दिया है।

अभिषेक बच्चन अपनी अगली फिल्म की शूटिंग की तैयारी में जुटे हुए हैं। जनवरी 2017 से फिल्म 'लेफ्टी' की शूटिंग शुरू होगी। यह फिल्म अभिषेक के होम प्रोडेक्शन और प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही है। जिसके लिए हीरोइन अभी फाइनल नहीं हुई है। ऐसे में ऐश्वर्या बच्चन फिल्म में लीड ऐक्ट्रेस के तौर पर काम करना चाह रही थीं।

यह भी पढ़ें- अवॉर्ड शो में ऐश्वर्या राय को देख सलमान खान का चौंकाने वाला एक्शन!

पर अभिषेक ने फिल्म में ऐश्वर्या को साइन करने से मना कर दिया है। अभिषेक का कहना है कि ऐश्वर्या का चेहरा फिल्म के किरदार के हिसाब से काफी मेच्योर है। इसलिए अभिषेक फिल्म के लिए ऐश्वर्या को छोड़ एक नए फ्रेश चेहरे की तलाश में हैं।

'ऐ दिल है मुश्किल' से बॉलीवुड में शानदार कमबैक करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन से लगता है उसके पति अभिषेक बच्चन कुछ खफा से हैं। अभिषेक के इस रवैये के बाद इस तरह की अफवाहें भी उड़ने लगीं कि ऐश और अभि के बीच मनमुटाव चल रहा है।

इसके पहले भी ऐश की कमबैक फिल्म जज्बा के एक इवेंट के दौरान उन्होंने ऐश्वर्या के साथ तस्वीर ख‍िंचाने से मना कर दिया था। इस पर ऐश हक्की-बक्की रह गई थीं।

यह भी पढ़ें- पूरे बच्चन परिवार के साथ फिल्म करना चाहते हैं अभिषेक बच्चन

फिल्म 'लेफ्टी' एक साइंस फिक्शन है जिसमें अभिषेक बच्चन एक लेफ्ट हैंडेड सुपर पावर पाने वाले लड़के की भूमिका में हैं जो शहर को मुसीबतों से बचाता है। इससे पहले अभिषेक फिल्म 'हाउसफुल 3' में नजर आए थे।