logo-image

अभिषेक बच्चन पर चढ़ा ओटीटी का बुखार, जोश- जोश में कह डाली बड़ी बात

अभिषेक (Abhishek bachchan) के करियर ने अब उड़ान भरना शुरु कर दिया है. उन्होंने हाल ही में ओटीटी पर अपने काम से दर्शकों को खूब एंटरटेंन किया है.

Updated on: 07 Jun 2022, 12:55 PM

नई दिल्ली :

एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan)इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक्टर ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है. भले ही उनका जादू अपने पिता की तरह फिल्म इंडस्ट्री में नहीं चल पाया. लेकिन वो किसी ना किसी फिल्म से दर्शकों का मनोरंजन कराते रहते हैं. एक्टर की फिल्म को दर्शक पसंद भी करते हैं. हाल ही में एक्टर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को लेकर एक स्टेटमेंट दिया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है. दरअसल, एक्टर (Abhishek bachchan) का मानना है कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर होना बहुत फायदेमंद  है. ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की बात करे तो इसका क्रेज बहुत बढ़ गया है. लोग फिल्मों को पसंद करते हैं लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर सीरीज देखना लोग ज्यादा प्रीफर कर रहे हैं. ऐसा ही कुछ एक्टर भी कहना चाहते हैं. 

यह भी जानिए -  Sonu Sood ने फिल्म Samrat Prithviraj को लेकर तोड़ी चुप्पी, फिल्म की कमाई पर की बात

आपको बता दें, अभिषेक (Abhishek bachchan) के करियर ने अब उड़ान भरना शुरु कर दिया है.  उन्होंने हाल ही में ओटीटी पर अपने काम से दर्शकों को खूब एंटरटेंन किया है. ऐसे में जब अभिषेक से सवाल किया गया कि क्या उन्हें कभी फर्क पड़ा है कि उनकी फिल्मों को बड़े पर्दे की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. जिसका जवाब देते हुए 46 वर्षीय एक्टर (Abhishek bachchan)ने कहा, 'मैं एक एक्टर हूं. मेर काम एक्टिंग करना है.

इस बात को कोई झुठला नहीं सकता कि हम सभी को बड़े पर्दे पर काम करना बहुत पसंद है, लेकिन मुझे लगता है कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर होना बहुत फायदेमंद होता है. क्योंकि ओटीटी की पहुंच सिनेमाघरों के मुकाबले कई ज्यादा लोगों तक है.'